SHIVPURI NEWS- नगर परिषद से त्रस्त ऑटो चालक ने किया फांसी पर लटकने का प्रयास, वीडियो वायरल

NEWS ROOM
रन्नौद।
खबर जिले के कोलारस विधानसभा की रन्नौद नगर परिषद से मिल रही है कि नगर परिषद की वसूली से त्रस्त एक ऑटो चालक ने नगर परिषद के कार्यालय के बाहर ही फांसी पर लटकने की कोशिश की,इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 10 बजे ऑटो चालक परेशान होकर हड़ताल की उसके बाद आक्रोशित होकर दो दर्जन से अधिक ऑटो चालको ने पहले तो तहसील परिसर में पहुँच कर विरोध प्रदर्शन किया फिर नारे बाजी कर रहे थे,ऑटो चालको की समस्या देख तहसीलदार शिव दयाल शर्मा मौके पर पहुंचे और ज्ञापन लिया तहसीलदार शर्मा ने ऑटो चालकों को समझाया और जल्द ही आपकी समस्या खत्म होगी तब जाकर ज्ञापन देकर तहसील परिसर से ऑटो हटाये गए।

आत्म संतुष्टि नही मिली तो ऑटो चालक पहुंचे नगर परिषद कार्यालय

ऑटो चालकों ने नगर परिषद में धरना प्रदर्शन किया वहाँ भी एक ज्ञापन की प्रति नगर परिषद बाबू को दी और जल्द ही समस्या से निजात दिलाये जाने की मांग की गई इसी बीच में एक ऑटो चालक ने नगर परिषद के गेट पर तौलिया डाल अपना विरोध जताया समय पर हमें न्याय नही मिला तो अच्छा नहीं होगा और सभी ऑटो चालक नगर की अबैध बशूली तंग आकर नगर परिषद में जान देंगे।

फांसी लगाते देख नगर परिषद के कर्मचारियों के हाथ पैर फूल गए, सूचना पाते ही अध्यक्ष पति जमुना प्रसाद कुशवाह मौके पर पहुंचे और रिंकू यादव नामक ऑटो चालक को समझाइश दी और जल्द ही समस्या खत्म होगी आप लोग समझदारी से काम ले ठेकेदार की मनमानी अब हमेशा के लिए खत्म करने का निर्णय सीएमओ के साथ बैठकर बात कर लेते है रोज रोज की दिक्कत नही चाहिए।

ऑटो चालको का कहना था कि पूरे जिले में 10 रुपए आटो के लगते है लेकिन यहां बीस रुपए की वसूली होती है। रन्नौद मे ऑटो स्टैंड नही है,बस स्टैंड पर भी जगह नही है इस कारण आटो दुकानों के आगे खडे होत है इस कारण प्रतिदिन विवाद की स्थिति बनती है। परिषद जब वसूली करती है तो जगह क्यो नही देती
G-W2F7VGPV5M