SHIVPURI NEWS- मेरे जाने के बाद बच्चों का ध्यान रखना, लटक गया युवक फांसी पर, पढ़िए सुसाइड नोट

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के फिजिकल थाना से मिल रही है कि शांति नगर में किराए से मकान लेकर रहने वाले 30 वर्षीय युवक अपने कमरे में फांसी पर लटका मिला है। बताया जा रहा है कि युवक अपने घर पर अकेला था। युवक ने फांसी सोमवार की दोपहर लगाई है इस कारण उसके गेट सोमवार की दोपहर से बंद थे,देर शाम तक जब उसके गेट नही खुले तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नही आई। गेट तोड़कर देखा तो युवक फांसी के फंदे पर लटका था। मामले की सूचना फिजिकल पुलिस को दी गई,मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को उतारते हुए पीएम के लिए पहुचाया। मृतक युवक की जेब से सुसाइड नोट मिला है।

सबसे पहले पढ़िए युवक का सुसाइड नोट
मैंने खुद ही लिखा है
आज में जो कुछ कर रहा हूं में अपनी खुशी से कर रहा हूं
इसका कोई दोषी नही है मै अपने आप कर रहा हूं
जो भी बात है जो मुंगावली वालों को मालूम है
हमारो जिंदगी होने देंगें,अपनी लडकी अब तुम्हारे हाथ सौंप दी है
आगे आगे तो बहुत रामायण है जो हुआ वह सही है
जो मेरा सामान है मेरे ही घर रहे जो उसका सामान है वह आसानी से ले जा सकती है
सभी से हाथ जोडकर विनती है मेरे देा बच्चे है उसका ख्याल रखना मेरे मर जाने के बाद
पुलिस के अनुसार यह सुसाइड नोट युवक की जेब से मिला है।

एयरटेल में प्राइवेट जॉब करता था विजय जाटव

अमोला थाना सीमा में आने वाले गांव अमोल पठा में निवास करने वाला विजय जाटव उम्र 30 साल पुत्र प्रकाश जाटव शिवपुरी में किराए के मकान में अपनी पत्नी रचना जाटव के साथ रहता था। विजय के दो बच्चे है वह एयरटेल कंपनी में जॉब करता था। बताया जा रहा है कि विजय 7 मई को करैरा में अपनी पत्नी के साथ एक रिश्तेदार की शादी में गया था।

उसके बाद विजय अपनी पत्नी रचना और बच्चो के साथ मुंगावली में अपनी ससुराल में एक शादी में शामिल होने गया था। मुंगावली में जब शादी हो गई तो उसने अपनी पत्नी रचना से कहा कि अब शिवपुरी चलो मुझे ऑफिस जाना हैं लेकिन पत्नी ने विजय के साथ चलने से मना कर दिया। विजय शिवपुरी आया और वह कमरे में अपनी पत्नी की साडी का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया।
G-W2F7VGPV5M