SHIVPURI NEWS- पत्नी सास ससुर के कारण बडा लुहारपुरा का दिलीप लटका फांसी के फंदे पर, कोर्ट मैरिज की थी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा से मिल रही है कि देहात थाना सीमा में बड़ा लुहारपुरा में निवास करने वाला युवक फांसी के फंदे पर लटका मिला है। परिजनों ने दावा किया है कि उसने सुसाइड नोट लिखकर मरा है,और उसमें स्पष्ट लिखा है कि उसकी मौत का कारण उसकी पत्नी और सास ससुर है।

जानकारी के अनुसार शहर के बडा लुहार पुरा में मजदूरी का काम करने वाला दिलीप जाटव ने सोमवार की दोपहर अपने ही घर में परिजनों को लटका मिला है। बताया जा रहा है कि दिलीप ने दोपहर 3 बजे के करीब फांसी लगाई थी जब शाम तक उसका दरवाजा नही खुला तो परिजनों ने आवाज दी लेकिन अंदर से कोई जवाब नही आया,इस कारण किवाड़ को उठाकर कर परिजन अंदर घुसे,जब अंदर जाकर देखा तो दिलीप अंदर अपनी पत्नि की दुपट्टे से लटका मिला,दिलीप की मौत हो चुकी थी उसके दोनों पैर जमीन से लग चुके थे।

पेंट के डिब्बे पर चढ़कर फांसी पर लटका है दिलीप

जानकारी मिल रही है कि दिलीप ने पेंट का डिब्बे को उल्टा रखा जिसकी उंचाई लगभग ढाई फुट की होगी उस पर चढ़कर पंखे से दुपट्टे को फांसी का फंदा बनाकर लटका है।

दिलीप की पत्नी बार बार भाग जाती थी,कोर्ट मैरिज की थी

दिलीप के बडे भाई देवेन्द्र ने बताया कि दिलीप ने चंदरपुरा के रहने वाले गणेशी जाटव की बेटी नेहा से कोर्ट मैरिज की थी। दिलीप की शादी को अभी डेढ साल हो गए है। दिलीप की मां और और मौसी नही चाहते थे कि नेहा दिलीप के साथ रहे। वह उसके बच्चे भी होने दे रहे थे

दिलीप की पत्नी नेहा बार बार दिलीप से लड़कर भाग जाती थी,एक बार जब वह चार माह की प्रेग्नेंट थी जब लड़कर अपने मां सुशीला के पास भाग गई थी और उसने बच्चे को भी गिरा दिया था,सोमवार की सुबह भी नेहा और दिलीप में लड़ाई हुई थी इस कारण वह घर छोड़कर भी चली गई थी। दिलीप के पडोसी ने बताया कि दिलीप ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी छोडा है उसमें लिखा है कि मेरे मरने के बाद घर वालो को परेशान न करे मेरी मौत का कारण मेरी पत्नी सास और ससुर है।

इस मामले में देहात थाना पुलिस ने लाश को पीएम कराते हुए इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M