SHIVPURI NEWS- तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को उड़ाया, बेटियो का भात मांगने गई मां की मौत

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस थाना सीमा के पडौरा क्षेत्र से मिल रही है कि कोलारस की ओर से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने पीछे से उड़ा दिया,इस घटना में ऑटो मे सवार एक महिला की मौत की मौत हो गई। वह एक महिला गंभीर घायल है जिसे ग्वालियर उपचार के लिए रेफर कर दिया है। वही अन्य घायल महिलाओ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार आज गौशाला शिवपुरी निवासी एक कुशवाह परिवार की लगभग 1 दर्जन महिलाएं एक ऑटो से कोलारस के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोहरी में भात मांगने गई थी। अपने भाई के यहां से भात मांग वापस लौट रहे थे,तभी कोलारस की ओर से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो को उडा दिया। जिससे ऑटो में बैठी लगभग दर्जन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को भूपेन्द्र सिंह रावत पड़ेगा अपनी तीन गाड़ियों से लेकर जिला चिकित्सालय आए है। वही बताया जा रहा है कि ट्रक में चमड़ा भरा था और ड्राइवर दारू के नशे में धुत था। इस एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर ने गाड़ी को और तेज भागने का प्रयास किया आगे चलकर ट्रक एक सड़क किनारे बनी खाई में कूद गया और पलट गया।

बताया गया है कि इस हादसे में परवो कुशवाह पत्नी ख्याली राम कुशवाह उम्र 50 साल निवासी गौशाला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में ममता कुशवाह,भभूती कुशवाह,परी कुशवाह,अनीता कुशवाह,उषा कुशवाह,जयंती कुशवाह,इंग्लिस कुशवाह,यूनिस कुशवाह,मंजू कुशवाह, पियूष कुशवाह उम्र 6 साल, कान्हा उम्र 6 साल गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

मृतिका परवो की दो बेटियों की शादी के लिए भात मांगने गई थी

बताया गया है कि परवो कुशवाह का मायका गोहरी कोलारस में है। जहां बीते 10 मई को उसकी दो बेटी पलक कुशवाह और निशा कुशवाह की शादी होनी थी। जिसके चलते वह अपने रिश्तेदार महिलाओं को साथ लेकर भात मांगने जा रही थी। तभी यह हादसा हो गया।
G-W2F7VGPV5M