SHIVPURI NEWS- मंदिर में बाबा ने की भक्त की फावडा मारकर हत्या, अगरबत्ती लगाने को लेकर विवाद

NEWS ROOM
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले बनगवां गांव में स्थित एक मंदिर में बाबा ने एक भक्त की हत्या फावड़ा मार कर दी। बताया जा रहा है कि अगरबत्ती लगाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। पुलिस ने हत्यारे बाबा को गिरफ्तार कर लिया है,आरोपी और मृतक दोनो ही नशे के आदी बताए जा रहे है।

वनगवां गांव के रहने वाले पूरन पाल पुत्र चुक्खा पाल उम्र 55 साल ने बताया कि मेरा भतीजा कल्लू पुत्र लाङले पाल उम्र 35 को मेरे भाई लाडले पाल की मौत के बाद मैंने ही पालपोस कर बड़ा किया था। पिता की मौत के बाद कल्लू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी।

उन्होंने बताया कि कल्लू शनिवार की शाम 6 बजे के लगभग मारकण्डेश्वर मंदिर पर दर्शन करने गया हुआ था। थोड़ी देर बाद मेरे दोनों लड़के संतोष पाल, अशोक पाल भी मंदिर गए थे। उन्होंने मुझे आकर बताया कि दर्शन करने के दौरान कल्लू का विवाद अगरबत्ती लगाने को लेकर मंदिर पर रहने वाले बाबा धर्मेंद्र गुर्जर निवासी लांगुरी उम्र 35 वर्ष से हो गया था। इसके बाद बाबा ने कल्लू के सिर पर फावड़ा मार मार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

मैंने जाकर देखा तो भतीजे कल्लू का शव मंदिर के आंगन में लगे बेल पत्र के पेड़ के पास पड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि बाबा एक माह पहले ही मंदिर पर रहने आया हुआ था। बाबा और म्रतक दोनों ही नशे के आदि थे। करैरा थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान का कहना है कि उक्त मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए धर्मेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M