SHIVPURI NEWS- डिप्टी कलेक्टर बने शिवपुरी के बेटा बहू: छत्तीसगढ़ PSC परीक्षा में टॉप—10 में जगह बनाई

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे के रहने वाले एक कपल की है, जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग(CG-PSC) की परीक्षा में टॉप-10 में अपनी जगह बनाई है। अब दोनों ही डिप्टी कलेक्टर बनेंगे। दोनों ने लव मैरिज की है। शादी से पहले दोनों ने PSC की परीक्षा दी थी। अब शादी के बाद आए परिणामों में दोनों ने टॉप-10 की सूची में अपना स्थान बना लिया है।

शशांक गोयल और उनकी धर्मपत्नी भूमिका कटियार के डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयन होने के बाद उनके परिवार में खुशी की लहर है। बता दें कि गुरुवार को CG-PSC के परिणाम जारी हुए हैं।

परिवार शिवपुरी जिले के कोलारस का रहने वाला है

शशांक के पिता श्रवण कुमार गोयल पुत्र स्व. भगवती प्रसाद गोयल मूलतः कोलारस कस्बे के एबी रोड़ के रहने वाले हैं। श्रवण कुमार छत्तीसगढ़ के रायपुर में बजरंग लिमिटेड में डायरेक्टर हैं। श्रवण के साथ उनका परिवार भी रायपुर में रह रहा है। शशांक गोयल की पत्नी भूमिका कटियार भी रायपुर के रहने वाली हैं। भूमिका भी PSC की तैयारी कर रहीं थी। दोनों एक दूसरे को स्कूल के समय से जानते थे। दोनों ने मिलकर दिल्ली में रहकर PSC की तैयारी करी थी।

शादी से पहले दी थी PSC की परीक्षा, अब डिप्टी कलेक्टर बने

बता दें श्रवण और भूमिका ने एक साथ छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए अपना फॉर्म भरा था। भर्ती की इस प्रक्रिया को पूरी करने के लिए करीब दो वर्ष का समय लग गया। इस बीच वर्ष 2022 में शशांक और भूमिका शादी के बंधन में बंध गए।

शादी के बाद ही शशांक गोयल का चयन डिप्टी रजिस्ट्रार में हो गया। शशांक की पहली पोस्टिंग बिलासपुर में हुई। अब छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने 11 मई को परीक्षा के परिणाम घोषित किए हैं। जिसमें 509 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। शशांक टॉप-10 की सूची में तीसरे स्थान पर रहे और भूमिका ने भी चौथे स्थान पर अपनी जगह बनाई है।
G-W2F7VGPV5M