SHIVPURI NEWS- यादव बस में चोरी का मामला: ब्लेड से बैग काटकर एक लाख चालीस हजार का हार चोरी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर गुना से शादी समारोह में शामिल होकर बस से शिवपुरी लौट रही महिला के बैग से एक लाख चालीस हजार का हार सहित अन्य सामान चोरी गया। महिला के भाई ने इसकी लिखित शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने चोरी के इस मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बैराड़ थाना क्षेत्र के ऐचवाड़ा के रहने वाले रवि श्रीवास्तव पुत्र रामलखन श्रीवास्तव ने बताया कि मैं और मेरे चिनोर के रहने वाले बहनोई अमित श्रीवास्तव और बहन रागनी श्रीवास्तव, गुना में रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर यादव बस से लौट रहे थे। इसी दौरान बस के हैल्पर ने हमसे बैग लेकर डिग्गी में रखने की बात कही थी। जब उससे मना किया तो उसने बैग हमारी सीट के पास न रखते हुए पीछे की सीट के नीचे रख दिया था।

शिवपुरी पहुंचने के बाद हम बस से उतरकर घर पहुंच गए थे जहां देखा कि बैग पर ब्लेड से कट लगा हुआ था। देखा तो बैग के अंदर रखा बहन का एक लाख चालीस हजार की कीमत का सोने का हार सहित पांच हजार नगद नहीं मिली। बैग से सामान चोरी होने की बात बस के स्टाफ से की तो उन्होंने पुलिस से शिकायत करने की सलाह दी। चोरी की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई है। कोतवाली पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M