SHIVPURI NEWS- रिश्तेदार के यहां हुई गमी से वापस लौट रहे युवक का रास्ता रोककर लूटने की नियत बनाकर कर दी मारपीट, युवक ग्वालियर रेफर

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां एक युवक रिश्तेदार के यहां हुई गमी में गया था। जब वह वापस लौट रहा था तो 4 से 5 लोगों ने मुझे लूटने की नियत बनाकर गाड़ी रोक ली, और मेरी लाठियों लात घूसों के मारपीट कर दी। जिसके कारण युवक मरणासन्न स्थिति में हो गया और उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम नारही थाना अमोला तह. करैरा के रहने वाले पीड़ित राजू पाल के भाई ने बताया कि 3 अप्रैल 2023 को में शाम 6 बजे के लगभग गमी में रिश्तेदार के यहां ग्राम पारागढ जा रहा था तभी रास्ते में घात लगाये बैठे आरोपीगण बल्ली बघेल, राजेन्द्र बघेल पुत्रगण श्यामलाल बघेल निवासीगण ग्राम कालीपहाडी थाना सीहोर के अन्य 4-5 साथियों के साथ अकारण ही लूट की नियत से गाड़ी रोककर लाठियों लात घूसों डंडों से एकराय होकर मारपीट कर दी।

जिससे मेरे भाई राजू के यहाँ पसलियों, कमर, हाथ, सिर व शरीर के अन्य हिस्सो में गंभीर चोटे आयी तथा फ्रैक्चर हो गया एवं मेरे भाई के रुपये 6000/-रु नगदी, सोने की तिवईया, कान की वाली छीनकर ले गये और जाते जाते कह गये कि यदि हमारे खिलाफ़ कही कोई रिपोर्ट दर्ज करायी जो परिवार सहित हत्या कर देंगे।
G-W2F7VGPV5M