SHIVPURI NEWS- 72 वर्षीय वृद्ध ने की कलेक्टर से परिवार सहित इच्छामृत्यु की मांग, बहू ने भी छोड़ दिया घर

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के कलेक्टर ऑफिस से मिल रही हैं जहां आज एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां बिजली विभाग से प्रताड़ित वृद्ध ने कलेक्टर को आवेदन देते हुए इच्छामृत्यु की मांग की है। पीड़ित ने बताया कि बिजली विभाग के द्वारा 3 लाख 32 हजार की बिल थामा दिया जिसको लेकर लगातार मुझे बिजली विभाग के दफ्तर के चक्कर लगाने पड़ रहे है सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत के बावजूद भी आज तक कोई निवारण नही किया गया आज मै कलेक्टर के पास आवेदन लेकर पहुंचा और परिवार सहित खुद की इच्छामृत्यु की मांग कर दी।

जानकारी के अनुसार नरेन्द्र सिंह सिसोदिया उम्र 72 साल निवासी इंदिरा नगर एमआईजी 14 शिवपुरी ने आज कलेक्ट्रेट जनसुनवाई में आवेदन देते हुए फवक फवक रो पडा परिवार सहित खुद की इच्छामृत्यु की मांग कर मांग करने लगा, पीड़ित ने बताया की 2014 से डिस्पुट कलियर न करके विवादित कर दिया है। मैंने सीएम हेल्पलाइन पर भी कई शिकायत दर्ज करा चुका हूं, साथ चार बार कलेक्टर जनसुनवाई में आवेदन देने की बावजूद भी आज दिनांक तक मेरी कोई सुनवाई नहीं की गई है मेरे पुत्र की भी लाइट काट दी गई।

जिससे उसकी बहू घर छोड़कर चली गई है। दरअसल नरेन्द्र सिंह बिजली विभाग की अनदेखी का शिकार हो गए है। विघुत महकमे से त्रस्त आकर उन्होंने इस कदम को उठाया पीड़ित ने बताया की बिजली विभाग के द्वारा आंकलित खपत से ज्यादा 3 लाख 32 हजार का बिल पीड़ित को थामा दिया है पीड़ित के द्वारा शिकायत कर दी तो उसके घर की बिजली काट दी जिससे वह बहुत ही ज्यादा परेशान जिससे उसकी बहुत बदनामी हो रही है जिसके चलते आज पीड़ित ने कलेक्टर से गुहार लगाते हुए परिवार सहित इच्छामृत्यु की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M