SHIVPURI NEWS- 16 साल की नाबालिग के साथ 3 लोगों ने किया बलात्कार, चाचा ने कर दिया था पड़ोसी हेमंत के हवाले

NEWS ROOM
शिवपुरी
। खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक 16 साल की नाबालिग शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। नाबालिग ने बताया कि मेरे पड़ोस के रहने वाले चाचा मुझे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और 2 लोगों के हवाले कर दिया। उन दोनों ने मेरे साथ बालात्कार किया। उन दोनों ने मिलकर मुझे झांसी के रहने वाले एक अनजान युवक को बेच दिया। उसने भी मेरे साथ बलात्कार किया।

जानकारी के अनुसार निवासी धर्मपुरा चौकी आमोल की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि 21 दिसंबर 2022 को मेरे पड़ोस का रहने वाला लाल सिंह कुशवाह मुझे भगाकर ले गया। उसके बाद उसने मुझे नरवर में हेमन्त एवं रवि के हवाले कर दिया। हेमंत मेरा पड़ोसी ही था। और उसका साथ देने वाली उसकी भाभी ने भी उसका साथ दिया। फिर हेमंत और रवि ने मेरा बालात्कार किया। जिसके बाद उन दोनों ने मुझे झांसी के रहने वाले देशराज को बेच दिया देशराज ने भी मेरे बालात्कार किया। जिसके बाद मेरे घरवालों ने अमोला थाने में मेरी गुमशुदगी दर्ज करवाई। जहां पुलिस ने छानबीन कर मुझे ढूंढ लिया। और मुझे मेरे परिजनों को सौंप दिया गया।

जिसके बाद मैंने अमोला थाना जाकर यह पूरी घटना बताई, जिसके बाद पुलिस ने देशराज को सब जेल करैरा भेज दिया। जबकि लालसिंह, हेमंत एवं रवि के विरूद्ध धारा 363 के साथ 376 का अपराध भी पंजीबद्ध किया जाना चाहिए एवं अंगूरी के विरूद्ध धारा 363 एवं धारा 120 बी का अपराध पंजीबद्ध करना चाहिए था। यह कि 21 दिसंबर 2022 को लाल सिंह के विरूद्ध की गई रिपोर्ट पर से लाल सिंह को गिरफ्तार नहीं किया है। आरोपी खुलेआम घूम रहे है। और मुझे व मेरे परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दे रहे है।
G-W2F7VGPV5M