SHIVPURI NEWS- खेत पर पेड़ के नीचे सो रही थी 6 साल की मासूम, मालिक के बेटे ने ट्रेक्टर से कुचल दिया, मौके

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिलीे के कोलारस थाना क्षेत्र के सेसई गांव से आ रही हैं जहां बीते सोमवार की शाम एक 6 साल की मासूम को ट्रेक्टर ने कुचल दिया। मासूम खेत पर पेड़ के नीचे सो रही है। वही ट्रेक्टर के डाइवर ने मासूम पर ट्रेक्टर चढ़ा दिया। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। कोलारस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना तेंदुआ क्षेत्र के ग्राम गणेशखेड़ा के रहने वाले विजय पुत्र रामकिशन आदिवासी उम्र 27 साल ने बताया कि मैं और गांव के अन्य मजदूर प्याज खोदने की मजदूरी करने ग्राम सेसई के रहने वाले सतीश रावत के कृषि फार्महाउस पर करीब 10-15 दिन पहले आए हुए थे। हमारे साथ हमारे बच्चे भी आए हुए थे। सोमवार की शाम 5 बजे में और अन्य मजदूर कृषि फॉर्म हाउस पर प्याज खोदने का काम कर रहे थे। मेरी 6 साल की बेटी बेचो पेड़ के नीचे सो रही थी।

इसी दौरान फार्महाउस के मालिक सतीश रावत का बेटा अजय रावत तेज रफ्तार में जोन डियर ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 33एडी 2891 को लाया और मेरी बेटी को कुचल दिया। मेरी बच्ची बेचो के सिर पर ट्रैक्टर का पहिया चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M