SHIVPURI NEWS- सरपंच के घर में चोरी: घर की दीवार को तोड़कर चोर ले गये लाखों का माल

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस के ग्राम पंचायत गोराटीला के सरपंच और उसके भाई के घर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चोर लाखों रूपए का सामान समेट कर अपने साथ ले गए। कोलारस थाना में सरपंच की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पंजी बद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गोराटीला के सरपंच रामेश्वर गुर्जर ने बताया कि उनके गांव बोलाज में सोमवार रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। रात में परिवार के सभी सदस्य गर्मी होने के चलते घर के आंगन में सो रहे थे। इसी दौरान चोरों ने घर के पीछे एक कमरे की दीवार को तोड़कर घर के कमरे में प्रवेश किया। इसके बाद चोरों ने घर में रखे बड़े बक्से सहित अलमारी का ताला तोड़कर बक्से और अलमारी में रखे लगभग 5 तोला सोना डेढ़ किलो चांदी 25 हजार रुपए नगदी अपने साथ चोरी कर ले गए।

सरपंच के भाई के घर भी चोरी
सरपंच रामेश्वर गुर्जर ने बताया कि मेरे घर में चोरी करने के बाद चोर मेरे भाई माधो सिंह गुर्जर के भी घर में घुसे। जहां से वे घर में रखे बीस हजार नकदी, एक मंगलसूत्र सहित चांदी की पायलें चुरा कर अपने साथ ले गए। सरपंच ने बताया कि रात 1:00 बजे के लगभग वह सो गए थे। चोरी की वारदात को अंजाम रात 1:00 बजे के बाद दिया गया है। इसकी शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई गई है।
G-W2F7VGPV5M