SHIVPURI NEWS- पुलिस के सामने ही चले दो पक्षों में आपस में लठ्ठ, 32 लोगों पर मामला दर्ज: मारपीट का वीडियो वायरल

Bhopal Samachar
बैराड़। शिवपुरी जिले की पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना क्षेत्र में पुराने चुनावी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले वहीं दोनों तरफ से एक दूसरे पर जमकर पथराव किया गया,झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करने का प्रयास किया लेकिन दोनों पक्ष पुलिस के सामने ही एक दूसरे पर लाठियां भांजते नजर आए जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वही इस झगड़े में दोनों पक्षों से 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। बाद में दोनों पक्षों ने थाने पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों पर बलवा सहित मारपीट की धाराओं में क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुराने चुनावी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा
जानकारी के अनुसार भगवान सिंह उर्फ बंटी यादव उम्र 35 वर्ष निवासी सांप रारा का अपने पड़ोसी बृजमोहन यादव से सरपंच के चुनाव पर से विवाद चल रहा था.भगवान सिंह यादव के परिवार ने बृजमोहन को वोट नहीं दिये थे जिस कारण वह सरपंच का चुनाव हार गया था तब से ही बृजमोहन और भगवान सिंह यादव के परिवार में विवाद चल रहा था.इसी चुनावी विवाद को लेकर बुधवार की देर शाम दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए.पुलिस की मौजूदगी में ही दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां चलाईं और पथराव किया.इस मारपीट में 1 दर्जन से अधिक लोग जख्मी हुए.जिन्हें पुलिस ने

दोनों पक्षों के 32 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस
बैराड़ थाना प्रभारी टीआई नवीन यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 32 लोगों के खिलाफ बलवा सहित मारपीट की धाराओं में क्रॉस केस दर्ज किया है.पुलिस ने एक पक्ष के फरियादी भगवान सिंह यादव की रिपोर्ट पर से 21 लोगों के खिलाफ जबकि दूसरे पक्ष के फरियादी बृजमोहन यादव की रिपोर्ट पर से 11 खिलाफ केस दर्ज किया है।
G-W2F7VGPV5M