SHIVPURI NEWS- 17 वर्षीय नाबालिग ने मां की डांट से किया फांसी लगाने का प्रयास, मामला प्रेम प्रसंग का

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के बदरवास थाना अटरूनी गांव से आ रही हैं जहां एक 17 साल की नाबालिग ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर सुसाइड का प्रयास किया है। नाबालिग ने फांसी लगाने का प्रयास कर रही थी तभी नाबालिग की मां और उसके भाई ने देख लिया जिससे नाबालिग की जान बच गई। उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं बताया जा रहा है कि फांसी लगाने के पीछे का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा हैं।

जानकारी के अनुसार आज एक नाबालिग ने अपने ही घर में दुपटटे से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया जा रहा हैं कि नाबालिग ग्राम अटरूनी थाना बदरवास के रहने वाली हैं नाबालिग की मां ने बताया कि मेरी बेटी को गांव का ही रहने वाला एक लड़का परेशान करता रहता था। 2 माह पहले लड़के के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी लेकिन लड़के ने मेरी बेटी का पीछा नहीं छोड़ा। मेरी लड़की भी लड़के से फोन पर बात कर लेती थी। नाबालिग थी इसीलिए बेटी को रोकने के सात दिन पहले बेटी की नानी के यहां भेज दिया था। जहां मेरी बेटी ने लड़के से फोन पर बात की थी। रविवार को नानी के कहने पर बेटी को में वापस अपने गांव ले आई थी।

नाबालिग की मां ने बताया कि सोमवार सुबह से बेटी ने किसी से बात नहीं की थी। इसी के चलते मैने बेटी को डांट दिया था। इसके बाद भी बेटी ने अनसुनी की तो मैने उसे लड़के के पास जाने के लिए हाथ पकड़ कर घर के दरवाजे से बाहर कर दिया था। इसी दौरान मेरी बेटी खेत की और चली गई थी। अनहोनी के डर से बाद मैं और मेरा बेटा भी पीछे बेटी को देखने चले गए थे। जहां बेटी ने हमारे खेत पर लगे एक पद पर अपने दुपट्टे से फांसी लगा ली। मैने और मेरे बेटे ने जैसे तैसे बेटी को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल ले पहुंचे।

नाबालिग की मां ने बताया कि बेटी अभी नाबालिग है। बालिग होने के बाद में उसकी ख़ुशी से शादी करने को तैयार हूं लेकिन लड़का बिरादरी का नहीं है। इसी के चलते हम बेटी को रोकने के प्रयास में थे।

इधर, लड़के की मां का कहना है कि लड़की हमारे बेटे को जबरजस्ती फंसाना चाहती है। लड़की ने बेटे से शादी की पेशकश की थी, और नहीं करने पर पैसों की मांग की।जबकि हमारा लड़का उस लड़की से शादी नहीं करना चाहता है।
G-W2F7VGPV5M