SHIVPURI NEWS- पति के पड़ोसन से अफेयर से परेशान पत्नी ने गटका जहर, 12 साल की बेटी ने बचा लिया

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली सीमा में आने वाली मनियर क्षेत्र से मिल रही है कि पति के पड़ोसन से अफेयर से परेशान पत्नी ने जहर गटक कर करने का प्रयास किया,लेकिन उसकी 12 साल की बेटी ने पड़ोसियों की मदद से अपनी मां को जिला अस्पताल पहुंचा दिया और समय पर उपचार मिलने के कारण महिला की जान बच गई।

महिला ने बताया कि वह एक पैर से दिव्यांग है, उसका पति पड़ोसन के प्यार में पड़ गया है। पड़ोसन और पति के बीच 2 साल से अफेयर चल रहा है। इस बीच मैंने कई बार पति को समझाने का प्रयास किया लेकिन पति समझने को तैयार नहीं है जबकि मेरे 4 बच्चे है।

पति न तो घर का राशन लाता है और न ही खर्चे के लिए पैसे देता है। मेरे बच्चों की भूखे मरने की नौबत आ चुकी है। मेरा पति ज्यादातर समय महिला के घर रहता है। पिछले 10 दिनों से वह घर भी नहीं आया है। इसी के चलते मैंने घर में रखी चूहा मार दवा खा ली।

दोस्त की पत्नी से बना लिए संबंध
महिला ने बताया कि मेरी पति के एक पड़ोस के रहने वाले एक युवक से दोस्ती कुछ साल पहले हो गई थी। पति का दोस्त अपनी पत्नी के साथ घर आता-जाता रहता था। पति के दोस्त की मौत हो जाने के बाद उसकी पत्नी ने मेरे पति को फंसा लिया। इस बात की भनक मुझे 2 साल पहले लगी थी। मेरी 12 साल की बच्ची ने मुझे बचा लिया और पड़ोसियों की मदद से अस्पताल ले आई।
G-W2F7VGPV5M