SHIVPURI NEWS- 1 साल में सहायक शिक्षक के दूसरे बेटे की भी मौत, फेमस यूट्यूबर था, गांव में एक्सीडेंट हुआ

Bhopal Samachar

 

शिवपुरी। शिक्षा विभाग में सहायक शिक्षक अशोक चौधरी के छोटे पुत्र मोनू चौधरी का सडक दुर्घटना में निधन होने की खबर मिल रही है। मौनू गृह गांव मेरठ गया था,वही एक कार चालक ने मोनू मे टक्कर मार दी,जिससे उसकी मौत हो गई। इससे पूर्व शिक्षक अशोक चौधरी के बड़े बेटे का कोरोना काल में निधन हो गया। 1 साल में 2 जवान बेटों के निधन से यह परिवार अब टूट चुका है।

फतेहपुर प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ सहायक शिक्षक अशोक चौधरी निवासी चंद्रा कॉलोनी नवाब साहब रोड का बड़ा बेटा सूरज चौधरी का एक साल पूर्व कोरोना काल में निधन हो गया था। सूरज की 3 माह की बेटी थी। इस वज्रपात के बाद चौधरी परिवार के निर्णय के बाद सूरज की पत्नी का विवाह मोनू के साथ हो गया था। अपने भाई की स्मृति में मोनू "सूरज चौधरी फाउंडेशन"की स्थापना कर निरन्तर आर्म्स रेसलिंग,व अन्य सामाजिक कार्यो में जुट गया।परिवार की गाड़ी पटरी पर आ ही रही थी कि  यह हादसा हो गया।

बडे भाई की तरह फेमस यूट्यूबर था मौनू चौधरी

मौनू चौधरी अपने बडे भाई सूरज की तरह ही फेसस यू था,देश दुनिया मे "THE ROOT" चैनल के  लाखो फलोअर थे। मोनू की पत्नी सपना चौधरी भी भी फेमस यूट्यूबर है जिनका चर्चित"स्नेपी गर्ल्स"चेनल है। बडे भाई की मौत के बाद सूरज की स्मृति में मोनू "सूरज चौधरी फाउंडेशन"की स्थापना कर निरन्तर आर्म्स रेसलिंग,व अन्य सामाजिक कार्यो में जुट गया।परिवार की गाड़ी पटरी पर आ ही रही थी कि आज यह हादसा हो गया जिसमें युवा आइकॉन मोनू दुनिया छोड़कर चला गया।
G-W2F7VGPV5M