SHIVPURI NEWS- दुल्हन के रिश्तेदार का गहनों से भरा बैग 190 सेकंड में गायब, होटल में लगे कैमरे के जाल से बच नहीं पाया, गिरफ्तार

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना सीमा में आने वाले ग्वालियर बाईपास स्थित होटल सोन चिरैया से मंगलवार की रात एक शादी समारोह में से शादी में आए एक मेहमान का गहनों से भरा बैग गायब हो गया था। पुलिस शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब होटल मे लगे कैमरे की मदद से कुछ ही घंटों में चोर को गिरफ्तार कर समान भी बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि चोर शहर में बिछाई जा रही गैस पाइप लाइन कंपनी में काम करने उप्र से आया है।

बुधवार सुबह अंकित पुत्र राजेश कुमार सक्सेना ने फिजिकल थाने में शिकायत की कि उनके घर में बीते रोज शादी थी और कार्यक्रम होटल सोन चिरैया में रखा था। यहां पर उनके कुछ रिश्तेदार होटल के कमरों में रुके थे। बीती रात अज्ञात चोर होटल के कमरा नंबर 124 से रिश्तेदार के सोने-चांदी के आभूषण व दो मोबाइल चोरी करके ले गया।

पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर पड़ताल की तो होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक चोर दिखाई दिया, जिसको पुलिस ने महज 12 घंटे में ही पकड़ लिया।पकड़े गए चोर की पहचान फैजान उम्र 19 साल पुत्र मोइनुद्दीन निवासी अलीपुर उप्र के रूप में हुई है। पुलिस ने चोरी गया माल फैजान के पास से बरामद कर लिया है।

गैस कंपनी में मजदूरी करने उम्र से आया है चोरी करने वाला युवक

यहां बता दें कि फैजान शहर में गैस पाइप लाइन बिछा रही थिंक गैस कंपनी में मजदूरी करने के लिए उप्र से यहां आया था और सोन चिरैया होटल के पास ही किराए के मकान, में निवास कर रहा था। उसने यह पहली चोरी की और पकड़ में आ गया। मामले को ट्रेस करने में थाना प्रभारी फिजिकल अरविंद छारी व हवलदार अजीत तिवारी की भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M