SHIVPURI NEWS- दवाई से बच्चा होने का दावा करने वाले अनवर खान ने किया 20 वर्षीय विवाहिता के साथ बलात्कार

NEWS ROOM
सचिन झा @ पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले एक गांव में रहने वाली 20 वर्षीय विवाहिता के साथ बलात्कार किया गया है। आरोपी दवा से बच्चा पैदा होने की दावा करता था,पीड़िता भी आरोपी से बच्चा होने की दवा अपने पति के साथ लेने गई थी। महिला ने बताया कि उसके पति को नारियल लेकर कमरे से बाहर बैठने को कहा और आरोपी ने विवाहिता के साथ बलात्कार कर दिया।

35 साल से झांड फूक का काम कर रहा है अनवर खान

जानकारी मिल रही है मनपुरा में रहने वाला आरोपी अनवर खान उम्र 55 साल पिछले 35 सालो से झाड़ फूंक का काम कर रहा है,अनवर खान नरवर क्षेत्र के करई गांव का मूल निवासी है वर्षो पूर्व यह मनपुरा आकर बस गया था। अनवर ने यह प्रचारित कर रखा था कि जिस महिला को संतान नहीं होती, वो उसे दवा देता है, जिससे वो माँ बन जाती है।

विवाहिता लेने गई थी मां बनने की दवा, बलात्कार कर दिया

बताया जा रहा है कि विवाहिता को संतान नहीं हो रही थी,निराश विवाहिता अपने पति के साथ इस आशा में पहुंची थी कि शायद दवा से उसे फायदा हो जाए और उसे संतान हो जाए। पीडिता अपने पति के साथ अनवर खान के पास दवा लेने गई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि अनवर खान ने पति को नरियल लेकर कमरे के बहार बिठा दिया और विवाहिता का बलात्कार कर दिया।

पति ने पत्नी की सुनी, बनाना पड़ा वीडियो

इस मामले में बताया जा रहा है कि विवाहिता ने अपने साथ गलत हरकत होने के बाद यह बात पति सहित परिजनों को बताई तो उन्होने विवाहिता की बात पर विश्वास नहीं हुआ था,विवाहिता ने अनवर खान की सच्चाई सब लोगों के सामने लाने के लिए फिर अग्निपरीक्षा से गुजरना पडा,विवाहिता ने अनवर खान की गलत हरकत को वीडियो बनाया और परिजनों को दिखाया उसके बाद परिजन विवाहिता के साथ भौंती थाने पहुंचे-जहां महिला की शिकायत पर भोंती पुलिस ने अनवर खान के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। भौती थाना प्रभारी संजय मिश्रा ने बताया कि हमने आरोपी अनवर को गिरफ्तार कर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M