SHIVPURI NEWS- शिवपुरी से अपहृत नाबालिग को अपहरणकर्ताओं सहित बजरंग दल ने पकड़ा- पुलिस को दी सूचना

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की बालिका का अपहरण का मामला सामने आया था। किशोरी को बुधवार की सुबह एक युवक बहला फुसलाकर ले गया था। परिजनों ने मामले की जानकारी फिजिकल पुलिस को दी थी। गुना से अपहृत किशोरी की सूचना मिली की बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने किशोरी और उसके अपहरण करने वाले अपहरण कर्ता और उसके एक साथी को दबोच लिया है।

जानकारी के अनुसार संजय कॉलोनी के एक 16 साल की किशोरी को शाहपुरा का रहने वाला सोहिल खान अपने साथ भगाकर ले गया। बताया गया है कि किशोरी हिंदू है और उसके पिताजी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। जिसके चलते किशोरी की मां ने घर परिवार के खर्चे के लिए दुकान खोल ली थी।

इस दुकान पर आरोपी आता रहता था और उसने युवती को अपनी बातों में फँसा लिया। आज यह आरोपी किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां आरोपी अपने 4 साथियों के साथ किशोरी को गुना स्टेशन से ले जाने की फिराक में था । तभी इस मामले की सूचना बजरंग दल के कार्यकर्ताओ को लगी और उन्होंने मौके पर पहुंचकर आरोपी सहित खान उसके साथी सहित किशोरी को पकड़ लिया है। इस मामले की सूचना पर फिजिकल थाने में पदस्थ एएसआई शिखा तिवारी गुना के लिए रवाना हो गई है।

इनका कहना है
यह लड़की सुबह 4 बजे चली गई थी। इस मामले में हमने आरोपी के खिलाफ 363, 366 की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। अब इस किशोरी को गुना में पकड़ा गया है। जहाँ पुलिस टीम गुना के लिए रवाना हो गई है ।
अरविंद छा थाना प्रभारी फिजिकल
G-W2F7VGPV5M