SHIVPURI NEWS- मासूम की मां मजदूरी पर जाती-बाप करता था बलात्कार, पुलिस ने किया आरोपी बाप को गिरफ्तार

Bhopal Samachar
पोहरी। खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग गोवर्धन थाना सीमा में आने वाले गांव गणेशखेडा में निवास करने वाली एक 14 साल की बालिका के साथ बलात्कार होने का मामला प्रकाश में आया है। बालिका का बलात्कार उसके बाप के द्वारा ही किया जा रहा था। पीडिता ने डायल 100 का कॉल किया था। पुलिस मासूम के घर पहुंची और उसे थाने लेकर आई थी,जहां बालिका ने पुलिस को पूरा मामला बताया। पुलिस ने पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कल डायल 100 पर एक पॉईंट आया कि एक 14 साल की नाबालिग के साथ उसी के बाप ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम और उसकी मां को अपने साथ थाने लेकर आई। जहां मासूम ने बताया कि उसके साथ बीते लंबे समय से उसका ही पिता रेप की वारदात को अंजाम दे रहा है।

पीडिता ने बताया है कि मां मजदूरी पर चली जाती तो आरोपी पिता निवासी ग्राम नयागांव थाना सुभाषपुरा ह़ॉल निवासी ग्राम गणेशखेडा थाना गोवर्धन जिला शिवपुरी उसके साथ रेप करता था। उसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देता था। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के नाबालिग होने के चलते आरोपी पिता के खिलाफ धारा 376(3), 376(2)च , 376,506,342 भादवि 3/4,5 एन/6 पॉक्सो एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया था।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने आरोपी पिता को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए। जिसके चलते थाना प्रभारी रघुवीर धाकड ने महज 12 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से माननीय न्यायालय ने आरोपी पिता को जेल भेज दिया है।
G-W2F7VGPV5M