SHIVPURI NEWS- लाडली बहना योजना के प्राचार्य ने फाड़े फार्म, टेबिल में मारी लात, स्कूल में ताला लगाकर भगा दिया बहनों को

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 2 में स्थित एक शासकीय स्कूल में लाडली बहना योजना के फार्म भरने का कार्य किया जा रहा था,उसी समय स्कूल के प्राचार्य ओर कम्प्यूटर आपरेटर में किसी बात पर विवाद हो गया,इस विवाद के चलते स्कूल प्राचार्य ने कम्यूटर टेबिल में लात मारते हुए योजना के फार्म फाड दिए और बहनो को भगा दिया और स्कूल में तालाबंदी कर दी। इस मामले में प्राचार्य राजू गर्ग को कलेक्टर शिवपुरी ने सस्पैंड कर दिया है।

कंप्यूटर आपरेटर सनी पाराशर ने बताया में लाडली बहना योजना के तहत फॉर्म भरने के लिए नगर पालिका की ओर से आउट सोर्स कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर पदस्थ हूं। आज में वार्ड क्रमांक 2 खुडा बस्ती में लाडली बहना योजना के तहत महिलाओं के फॉर्म भर रहा था इसी दौरान स्कूल के शिक्षक राजू गर्ग पहुंचे और गाली गलौज करने लगे शिक्षक राजू गर्ग का कहना था कि तुम यहां पर सफाई नहीं करवाते हो।

जब मैंने उसे कहा कि हमारा काम सफाई कराना नहीं है। इसी बात से शिक्षक राजू गर्ग और भड़क गए और उन्होंने गुस्से में आकर टेबल में लात मार दी और लाडली लक्ष्मी बहना योजना के फॉर्म भी फाड़ दिए। इसके बाद उन्होंने सभी महिलाओं को भगा दिया और स्कूल में ताला डालकर चले गए इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से की है।

खुडा बस्ती के शासकीय स्कूल में लाडली बहना योजना का अपना फॉर्म भरवाने आई अंगूरी ने बताया कि शिक्षक गुस्से में आए और उन्होंने टेबल पर लात मार दी और हमें स्कूल में ताला डाल कर भगा दिया। लाडली बहना योजना के तहत अपना फॉर्म फिल कराने आई दूसरी महिला कमला ने बताया कि शिक्षक राजू गर्ग के द्वारा अभद्रता करते हुए कंप्यूटर ऑपरेटर की टेबल में लात मार दी और लाडली बहना योजना के फॉर्म को फाड़ कर फेंक दिया मुझे व उपस्थित दर्जनों महिलाओं को स्कूल से भगा दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे महिला बाल विकास अधिकारी देवेंद्र सुंदरियाल का कहना है कि मौके पर पहुचकर कर्मचारी और महिलाओं के बयान लिए जा रहे है। जांच रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपी। जिसके चलते कलेक्टर ने प्राचार्य को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए खनियाधाना मुख्यालय रखा है।
G-W2F7VGPV5M