SHIVPURI NEWS- सम्मेलन में लाड़ली बहनों प्रग्नेंसी टेस्ट करना और सार्वजनिक करने के विरोध में महिला कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिला कांग्रेस की महिला जिला अध्यक्ष श्रीमति रचना शेरसिंह के नेतृत्व में कांग्रेस ने डिंडौरी में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के आयोजन के समय पात्र कन्याओं के भ्रूण परीक्षण के विरोध में महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन प्रशासन को सौंपा गया है।

ज्ञापन में मुख्य रूप से जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय सिंह चौहान, जिला संगठन मंत्री राजकुमार बंसल, उपाध्यक्ष राजेश बिहारी पाठक, महिला सेवादल की कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष श्रीमति इंदू जैन, शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, पूर्व महिला पिछड़ा वर्ग की जिलाध्यक्ष कु. शिवानी राठौर, महिला ब्लॉक अध्यक्ष श्रीमति विनीता लखन, श्रीमति इमरत जाटव, श्रीमति भावना अहीरबार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थीं।

ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि जिन महिलाओं का गर्भाधान परीक्षण पॉजिटिव आया, उनके आत्मसम्मान को सरेआम ध्वस्त कर अपमानित किया गया है। जिससे उन महिलाओं का वर्तमान एवं भविष्य बर्बाद कर दिया गया। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि असंवेदनशील सरकार के इस कुकृत्य के विरोध में कांग्रेस एकजुट है और महामहिम राज्यपाल से कार्यवाही करने की मांग की गई है।
G-W2F7VGPV5M