SHIVPURI NEWS- जवाहर कॉलानी के स्कूल में बैठे बैठे ही राहुल की मौत, पीएम के लिए भेजी गई लाश, रिर्पोट के बाद होगा खुलासा

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र में स्थित जवाहर कॉलोनी में रहने वाले 23 वर्षीय युवक की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवक बैठकर नशा कर रहा था,इसी अवस्था में उसकी मौत हो गई। युवक की लाश अकड गई थी,मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम करवाने के लिए भेजा और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जवाहर कॉलोनी में निवास करने वाला राहुल शाक्य उम्र 23 वर्ष अमृतसर मे काम करता था। राहुल शाक्य बीते रोज ही अमृतसर से शिवपुरी आया था। आज सुबह जवाहर गंज की साधना गली के पास स्थित स्कूल परिसर में राहुल की लाश मिली है। राहुल मोत बैठे बैठे हुई है,इसी अवस्था में राहुल मिला है। बताया जा रहा है कि राहुल नशा करता था और स्मैक के आवर डोज के कारण राहुल की मौत हुई है।

परिजनों सूचना पर पहुंचे स्कूल में

मृतक राहुल के भाई जीवन ने बताया कि सुबह पडौस मे रहने वाले लोगो ने सूचना दी कि राहुल स्कूल में पढा हुआ है। जब मौके पर पहंंचे तो राहुल की लाश बैठी हुई अवस्था में मिली है। राहुल छोटा मोटा नशा करता था। राहुल के हाथ मे घडी थी एक अगूंठी पहन हुए था और जेब में पर्स भी था। राहुल की घडी और अगूंठी नही मिली है पर्स में एक भी रूपए नही मिला है।

पुलिस ने कहा PM के बाद स्पष्ट होगा

देहात थाना पुलिस का कहना है कि परिजनो ने बताया है कि राहुल नशा करता था,अब राहुल की मौत कैसे हुई है नशे के कारण या हार्टअटैक से यह तो पीएम रिर्पोट के बाद ही स्पष्ट होगा,फिलहाल राहुल का पीएम कराया जा रहा है ओर इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू करेगें।

थम नही रहा है नशे का कारोबार

बार बार जिले में जानलेवा स्मैक के नशे के खिलाफ आवजा उठती है। प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने पुलिस का स्पष्ट निर्देश दिए थे कि जिले में नशे के कारोबार पर रोक लगनी चाहिए,वही शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राघुवंश प्रसाद भदौरिया ने भी थानेदारो को स्पष्ट निर्देश दिए है कि नशे के कारोबार पर लगाम लगाए,लेकिन फिर भी नशे के कारण मौत होने के मामला समाने आया है। युवाओ की स्मैक से मौते होने की सूची लंबी होती जा रही हैं,लेकिन पुलिस नशे के कारोबारियो का खुला सरक्षंण मिल रहा है उदाहरण के लिए एक नाम सिंहनिवास के रहने वाला रवि रावत..........
G-W2F7VGPV5M