SHIVPURI NEWS- दीपक को कलार बाग रोड पर दौडा दौडा कर मारा, हाथ में लगा चाकू, सिर फटा: युवक अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली सीमा से मिल रही है कि शुक्रवार की देर शाम ठकुरपुरा में रहने वाले एक युवक की 2 लोगों ने मारपीट कर दी। इस मारपीट में उसका सिर फट गया,हाथ में धारदार हथियार से मारा है। युवक का कहना है वह मेरे पड़ोसी है,घटना के समय उनकी मां भी साथ थी। जब वह मेरी मारपीट कर रहे थे तब राह चलते लोगों ने मुझे बचाया और पुलिस को बुलाया। घायल युवक जिला अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी के अनुसार ठकुरपुरा में रहने वाले दीपक शाक्य उम्र 35 साल पुत्र अजमेर सिंह कारीगरी का काम करता है,दीपक शाक्य ने बताया कि बीते शाम वह अपने काम से वापस आया था और कलार बाग पर रूककर वह एक एक ठेले पर पानी के बताशे पीने लगा,उसी समय ठकुरपुरा में निवास करने वाले विशाल भोज और उसका भाई अपनी मां सहित वहां से निकले उन्होने मुझे देख लिया।

मुझे देखकर वह मेरे साथ मारपीट करने लगे,में उनसे बचकर दौड़ लगाकर भागा वह मेरे पीछे पीछे आए और छिब्बर स्कूल रोड पर स्थित किशोर न्यायालय के पास मुझे पकड लिया उन लोगों ने मेरे पर चाकू से हमला कर दिया,जिससे मेरे सिर में चोट और हाथ कट गया। राह चलते लोगों ने मुझे बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ही मुझे अस्पताल लेकर आई है। दीपक ने बताया कि उन लोगों ने मेरा मोबाइल छीन लिया और पैसे भी ले ले लिए है।
G-W2F7VGPV5M