SHIVPURI NEWS- मनियर क्षेत्र से मामा की नाबालिग बेटी को लेकर फरार हुआ, घर मे ही रहता था किराए से

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मनियर क्षेत्र से आ रही है। जहां अपने मामा के घर रह रहा भांजा अपनी ही मामा की बेटी को लेकर फरार हो गया। इस मामले की शिकायत पीड़िता के परिजनों ने पुलिस थाना कोतवाली में की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली में शिकायत करते हुए परिवार के सदस्य ने बताया कि उसकी बहन का बेटा शिवपुरी में उसी के घर के पास में किराए का कमरा लेकर रहता था। बीती रात्रि वह उसकी बेटी को अपने साथ आरोपी जीतू पुत्र संजय रजक निवासी लालमाटी लेकर भाग गया। परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी नाबालिग है। परंतु बेटी सभी कागजात अपने साथ ले गई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी का मामा के घर आना जाना था। जिसके चलते उसने किशोरी को अपनी बातों में उलझा दिया। जिसके चलते वह उसे अपने साथ लेकर भाग गया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के कागज नहीं होने के चलते गुमशुदगी का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

परिजनों ने बताया है कि किशोरी की जन्मतिथि 05 मार्च 2007 की है। पुलिस अब किशोरी के स्कूल के डॉक्यूमेंट निकलवा रही है। जिसमें अगर किशोरी नाबालिग पाई जाती है तो फिर इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया जाएगा। अगर दोनों कहीं दिखाई देते है तो पुलिस के नंबर 7049101055 पर संपर्क कर सकते है।
G-W2F7VGPV5M