SHIVPURI NEWS- नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा और जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव ने लडया पंजा-मैच टाई

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शुक्रवार को खेल स्टेडियम में दिव्यांगजनों के लिए आयोजित डिस्ट्रिक्ट आर्म रेसलिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसके शुभारंभ करने पहुंची, जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव और नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने पंजा लड़ाई प्रतियोगिता में दो-दो हाथ किए और अपने बल का परीक्षण किया। लेकिन दोनों महिला जनप्रतिनिधियों ने एक-दूसरे को हराने से इंकार कर दिया और बिना निष्कर्ष के उन्होंने अपने कदम पीछे हटा लिये।

प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर के दौरान शिवपुरी जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव और नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा खेल स्टेडियम पहुंची थी। जहां उन्होंने खेलों की शुरुआत करते हुए एक टेबल पर पहुंचे और दोनों महिला जनप्रतिनिधि पंजा लड़ाती हुई नजर आई। इस दौरान वहां मौजूद अधिकारी गणों और जनप्रतिनिधियों ने उनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान दोनों ने अपने-अपने बल का परीक्षण किया।

लेकिन काफी देर तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला तो दोनों जनप्रतिनिधियों ने अपने-अपने कदम पीछे खीच लिए और एक-दूसरे को हराने से इंकार कर दिया। इसके बाद मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया और इसके साथ ही खेलों की शुरूआत हो गई। कार्यक्रम में दोनों महिला जनप्रतिनिधियों ने खिलाडिय़ों का परिचय लिया और उन्हें खेल भावना के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया।
G-W2F7VGPV5M