SHIVPURI NEWS- होटल राज पैलेस में व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक का जिला व्यापारी प्रकोष्ठ ने किया स्वागत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
वर्ष 2003 के हालातों की बात करें और आज के वर्ष 2023 को देखें तो अंतर साफ नजर आएगा कि पूर्व की सरकारों ने कभी व्यापारी हितों की चिंता नहीं की लेकिन जब से मप्र में भाजपा सरकार आई है तब से सरकार और व्यापारियों के बीच सेतु भाजपा का व्यापारी प्रकोष्ठ है जिसके माध्यम से व्यापारियों द्वारा अपनी परेशानियां सरकार तक पहुंचाई गई और उन परेशानियों का समय रहते निराकरण भी किया गया।

यही वजह है कि मप्र में सरकार बनने के बाद पूरे प्रदेश भर की सड़कों पर आवागमन सरल हो सका। जब व्यापार बढ़ा तो उसे संरक्षण प्रदान करने का कार्य भी मप्र की भाजपा सरकार ने किया। इसलिए व्यापारी खुलकर अपने हितों की बात सरकार के सामने रखें और व्यापारी प्रकोष्ठ के माध्यम से जुड़कर व्यापार प्रकोष्ठ को मजबूत बनाऐं। व्यापारी के हितों की यह बात कही मप्र में भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक शरद अग्रवाल ने जो स्थानीय होटल राजपैलेस में जिला व्यापारी प्रकोष्ठ शिवपुरी के तत्वाधान में आयोजित स्वागत समारोह कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने की जबकि जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती नेहा यादव, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरवीर सिंह रघुवंशी सहित भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष तरूण अग्रवाल मंचासीन रहे। इस स्वागत समारोह में भाजपा जिला व्यापारी प्रकोष्ठ की ओर से प्रदेश संयोजक शरद अग्रवाल का माल्यार्पण करते हुए शॉल-श्रीफल एवं स्मृति चिह्न भेंट कर शिवपुरी आगमन पर आभार एवं सम्मान किया गया।

अन्य अतिथियों का भी व्यापारी प्रकोष्ठ की ओर से शॉल-श्रीफल के साथ स्वागत सम्मान किया गया। कार्यक्रम में व्यापारी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रहे जिसमें जिला सह संयोजक हरीश अग्रवाल (बल्ली ठेकेदार) बदरवास, धर्मेंद्र जैन कोलारस, आशीष चौधरी पिछोर, विनोद जैन पोहरी, संदीप वशिष्ठ एवं आजाद जैन शिवपुरी आदि मौजूद रहे।

इस अवसर पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव श्री विष्णु अग्रवाल एवं व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व संयोजक भरत अग्रवाल द्वारा अपने विचार व्यक्त किए गए। कार्यक्रम का संचालन प्रकोष्ठ संयोजक तरुण अग्रवाल ने एवं आभार प्रदर्शन हरीश अग्रवाल ने किया।
G-W2F7VGPV5M