SHIVPURI NEWS- शिवपुरी का युवक प्रेमिका से मिलने गया था,साथ नहीं आई तो जहर खा लिया, अब अस्पताल में

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी के कोलारस अनुविभाग का एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने छत्तीसगढ़ गया था। उसका प्रेम प्रसंग पिछले 2 साल से चल रहा था वह उसको लेने गया था लेकिन उसने अपने आशिक के साथ जाने से मना कर दिया तो उसने जहर खा लिया। युवक को इलाज के लिए जशपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। पुलिस की सूचना के बाद परिजन जसपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

3 साल पहले फोन पर बात हुई, दिल दे बैठा कल्लू

कोलारस के तरावली गांव का रहने वाला कल्लू केवट पिता बालू केवट उम्र 23 साल ने 3 साल पहले छत्तीसगढ़ के जसपुर जिले की रहने वाली युवती राधिका से पहली बार कॉल पर बात की थी। तभी से कल्लू राधिका से प्यार करने लगा था। रोज राधिका से फोन पर बात करता था। कल्लू के पिता ने बताया कि एक साल पहले कल्लू छत्तीसग़ढ़ बिना बताए चला गया था, तब हमें उस लड़की के बारे में पता चला था और अब कल्लू 22 अप्रैल को गुना में शादी में शामिल होने घर से निकला था लेकिन वह सीधा छत्तीसगढ़ पहुंच गया। टपकारा थाना पुलिस ने सूचना दी है कि कल्लू ने एक दिन पहले ही जहर खा लिया है। मैं और मेरे परिजन छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं।

साथ चलने के लिए बुलाती है पर आती नहीं

कल्लू केवट के पिता ने बताया कि कल्लू की प्रेमिका ने मेरे बेटे को पागल कर रखा है। बेटा उससे शादी करना चाहता है लड़की फोन पर राजी हो जाती है एक साल पहले भी ऐसा हुआ था कल्लू अपनी प्रेमिका को लेने छत्तीसगढ़ गया था लेकिन वह नहीं आई। उल्टा लड़की वालों ने मेरे लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया था। संभवत: इस बार भी कल्लू को उसकी प्रेमिका ने बुला लिया, अब कल्लू ने जहर खाया या उसे खिलाया। इस बात का पता मौके पर जाकर ही लगेगा, अभी तक पुलिस ने फ़ोन पर हमारी बात कल्लू से नहीं कराई है।

छत्तीसगढ़ पुलिस में पदस्थ एएसआई सेमुधन टोप्पो ने बताया कि शिवपुरी जिले के रहने वाले कल्लू केवट ने सल्फास खाकर जान देने का प्रयास किया। वह लड़की को अपने साथ ले जाने की जिद कर रहा था। लड़की साथ जाने को तैयार नहीं थी। इसी के चलते युवक ने सल्फास खा लिया। जानकारी मिली है कि युवक सल्फास अपने घर से ही लाया था।
G-W2F7VGPV5M