SHIVPURI NEWS- घर में काम में हाथ बंटाने आती थी पिंकी अब पति को ही बांट लिया: अब पति गायब

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी एसपी आफिस से मिल रही है कि एक विवाहिता ने एसपी शिवपुरी के नाम आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार विवाहिता ने बताया कि मेरी प्रेगनेंसी के समय मेरी पड़ोसन घर के काम में हाथ बटाने आती थी अब उसने मेरे पति पर ही कब्जा कर लिया है। मेरे चार बच्चे है।

भावना राठौर पत्नी रामेश्वर राठौर निवासी निवासी मनियर ने बताया कि मेरी शादी सन 2009 में हुई थी। मेरे अब 4 बच्चे है सबसे बडी 12 साल की बेटी है और सबसे छोटा 2 साल का हैं जब मेरा बेटा मेरे पेट में आया और उसकी डिलीवरी हुई तो उसी समय मेरी पडौसन पिंकी राठौर घर में काम मे हाथ बटाने आती थी। मेरे पति ड्राइवरी का काम करते है और पिंकी का पति भी ड्राइवरी करता है इसलिए दोनो दोस्त है और पिंकी के भी 3 बच्चे है।

भावना ने बताया कि पिंकी का घर पर आना जान अधिक बढ़ गया जिस कारण मुझे उस पर शक होने लगा,धीरे धीरे शक यकीन में बदल गया मेरे पति पिंकी राठौर को गाड़ी से घुमाने लगे जब मैं अपने पति के सामने उसके बारे में कुछ बोलती थी तो मेरे पति मेरे साथ पीट करने लगते थे।

25 अप्रैल के दिन मेरे पति रामेश्वर राठौर ने मुझे और मेरे बच्चों को बड़ी ही बेरहमी से मारपीट की। अब पिंकी के पति की मृत्यु हो गई इस कारण उसने मेरे पति पर पूरा कब्जा कर लिया है। अब पिंकी और पति दोनो मिलकर मेरी मारपीट करते है। एक दिन मेरे और मेरे पति के बीच अधिक झगडा हो गया था उस दिन से वह लापता हो गए है। अब पति मिल नहीं रहा है विवाहिता ने एसपी से निवेदन किया है कि उसके पति की तलाश की जाए
G-W2F7VGPV5M