SHIVPURI NEWS- पटवारी के सामने दो पक्षों में मारपीट, सीमांकन कराते समय हुआ था विवाद

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले की सुनारी चौकी क्षेत्र में जमीन के सीमांकन को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी और कुल्हाड़ी हमला बोल दिया। घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुनारी चौकी पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अन्दौरा गांव के अतेंद्र प्रताप सिंह बुंदेला ने बताया कि हमारे पीपल वाली जमीन पर कप्तान और उसके स्वजन कब्जा किए हुए थे। रविवार को जमीन को कब्जा मुक्त कराने के लिए सीमांकन कराया जा रहा था। मौके पर आरआई, पटवारी और चौकीदार भी मौजूद थे। हमारी जमीन के चार नंबर का सीमांकन हो चुका था। पांचवें नंबर के सीमांकन के लिए जैसी ही मैं और सीमांकन करने वाले अधिकारी आगे बढ़े तभी कप्तान यादव, पहाड़ सिंह यादव, रामरतन यादव, गजराज यादव, दिनेश यादव, कल्ली यादव, चरन यादव आए और सीमांकन नहीं होने का दबाव बनाने लगे।

जब मैंने सीमांकन होने देने की बात कही तो सभी ने एकजुट होकर मुझे पीटना शुरू कर दिया। कप्तान सहित उसके रिश्तेदारों ने मुझ पर लाठी-कुल्हाड़ी से वार कर रहे थे। इसी दौरान मेरा छोटा भाई सतेंद्र सिंह बुंदेला भी मौके पर पहुंच गया। सतेंद्र मुझे बचाने दौड़ा तो उसके सिर में भी कुल्हाड़ी मार दी और लाठियों से पीट दिया। इसके बाद कप्तान यादव ने धमकी दी कि अगर अब जमीन की तरफ आंख उठाकर देखा तो परिवार सहित जान से खत्म देंगे। ऐसा कहने के बाद वे मौके से चले गए। सुनारी चौकी पुलिस ने कप्तान यादव, पहाड़ सिंह यादव, रामरतन यादव, गजराज यादव, दिनेश यादव, कल्ली यादव, चरन यादव के खिलाफ मारपीट सहित बलवा की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
G-W2F7VGPV5M