Shivpuri News- रातौर गावं के पास दुर्घटना का शिकार हुए जीजा साले, जीजा की मौत, साले की हालत गंभीर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के रातौर गांव के पास फोरलेन पर बीती शाम बाइक सवार जीजा साले को अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठे जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा साला गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ भादवि की धारा 279, 337, 304 ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शिब्बू पुत्र कुंजा कुशवाह निवासी सालौदा अपने जीजा हल्लू पुत्र गोटे कुशवाह निवासी मनियर तालाब के पास शिवपुरी के साथ अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 एन, 1748 से ग्राम सलौदा से सवार होकर मनियर जीजा के घर आ रहे थे। उस समय मोटरसाइकिल घायल शिब्बू कुशवाह चला रहा था और जीजा हल्लू कुशवाह पीछे बैठा हुआ था। जैसे ही बाइक रातौर फोरलेन के पास पहुंची, तभी गुना की ओर से आ रही एक अज्ञात कार ने मोटरसाइकिल में सामने से टक्कर मार दी। जिससे वह दोनों सडक़ पर गिर गए।

इस घटना में शिव्वू के पैर में गंभीर चोट आ गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे उसके जीजा हल्लू कुशवाह के सिर में मुंदी चोट आ गई और वह सडक़ पर ही अचेत होकर गिर गया। घटना के बाद उसका दामाद मुंशी कुशवाह वहां आया और उसने 108 एम्बुलेंस को फोन लगाया और एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने हल्लू को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिब्बू को गंभीर हालत में मेडीकल कॉलेज रैफर कर दिया।
G-W2F7VGPV5M