SHIVPURI NEWS- नाले में मिला नवजात का शव: अपनी साख जिंदा रखने मार दिया नवजात को कुंवारी मां ने

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिला अस्पताल के पास से निकले नाले में एक नवजात का शव मिला है,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का बरामद करते हुए उसका पोस्टमार्टम कराकर मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि शव एक बॉक्स में रखा हुआ था और शव की हालत देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि शव 2 दिन से अधिक पुराना है।

अस्पताल चौकी में पदस्थ प्रमोद वड़ौनिया ने बताया कि मंगलवार शाम उन्हें राहगीरों ने सूचना दी थी कि अस्पताल रोड पर मेडिकल के पास नाले में किसी अज्ञात नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो अस्पताल रोड पर नाले में एक नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ था। नवजात शिशु बालक था। नवजात का शव एक दो दिन पुराना सा लगा रहा था। नवजात के शव को पोस्टमार्टम हाउस रखवा कर शिनाख्त के प्रयास किए थे। लेकिन, अस्पताल में कोई भी ऐसे नवजात की मौत नहीं हुई थी।

अस्पताल में नहीं हुआ जन्म, जांच में जुटी पुलिस

नवजात काे शव दो दिन पुराना बताया गया है। साथ नवजात के शव पर आहार नली में अस्पताल की स्ट्रिप नहीं पाई गई, और न ही नवजात के शव पर कोई सरकारी पट्टी लगी है। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नवजात का जन्म जिला अस्पताल नहीं हुआ है। नवजात ने अपनी मां की कोख में पूरे 9 माह गुजारे हैं। पुलिस इस बात जांच में जुटी हुई है कि नवजात को जिंदा या मृत अवस्था में किसने लाकर नाले में फेंका है। अनुमान लगाया जा रहा है अपनी समाज में साख को जिंदा रखने के लिए कुंवारी मां ने इसे मौत के मुंह में फेंका है।
G-W2F7VGPV5M