Shivpuri News- कलेक्ट्रेट में महिला ने डाला पेट्रोल-आग लगाने का प्रयास, कहा यह नहीं मरी तो टंकी पर चढ़कर मरूंगी

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर आज मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम से आ रही है कि बार बार आवेदन देने के बाद भी पीड़ित महिला की फरियाद नहीं सुनी जाने से दुखी होकर अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया,महिला का कहना था कि वह बार बार पुलिस से गुहार लगा चुकी है एसपी साहब को आवेदन दे चुकी हूं लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। फिजिकल की पुलिस बड़ी गंदी पुलिस है महिलाओं को गाली देती है।


पूजा माहौर ढीमर मोहल्ला निवासी फिजिकल आज दोपहर 1 बजे कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंची और हाथ में पेट्रोल की बोतल लिए थी उसने अपने ऊपर पेट्रोल डालने का प्रयास किया लेकिन उसे गार्ड ने देख लिया और उससे तत्काल पेट्रोल की बोतल छिना ली। पूजा ने बताया कि वह आवेदन दे-दे कर थक चुकी हूं उसकी कोई सुनवाई नही हो रही है अब मरने के अतिरिक्त उसके पास कोई विकल्प नहीं है यहां नहीं मरी तो टंकी पर चढकर और उससे कूदकर जान दे दूंगी।

पडौसी कर रहे है परेशान
पूजा ने बताया कि उसके पड़ोसी जुगल बाथम,महेश बाथम और चुंगोली बाथम आए दिन दारू पीकर उससे गाली गलौज करते है। 4 साल पूर्व वह मेरे घर के आगे बने चबूतरे से पटिया चोरी कर रहे थे तब मैंने उन्हें रोका था। इस घटना के दूसरे दिन में अपने बच्चो को लेकर स्कूल से लौट रही थी तो उन्होंने मेरे साथ मारपीट कर दी थी। इस मामले की रिपोर्ट कराई और मामला न्यायालय में चल रहा है। अब वह रोज दारू पीकर मेरे घर के आगे गाली गलौज करते है और राजीनामा करने को लेकर दबाव बनाते हुए धमकी देते है।

फिजिकल की पुलिस सबसे गंदी पुलिस, महिला को गाली देते है

महिला ने बताया कि फिजिकल की पुलिस सबसे गंदी पुलिस है,जब इन लोगों की शिकायत लेकर जाती हूं तो वह मेरे से गंदी गंदी गालिया देते है। मैने पडोसी की वीडियो बनाकर उन्हें भी दिखाई की यह देख लो तब वह कोई एक्शन नहीं लेते है बल्कि मुझे ही गालिया देकर भगा देते कहते है रोज रोज चली आती हो शिकायत करने,इस पूरे मामले का में दो बार एसपी ऑफिस में आवेदन भी दे चुकी हूं लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं होती है।
G-W2F7VGPV5M