Shivpuri News- मेडिकल कॉलेज में नौकरी लगवाने के नाम पर 3 लोगों के साथ धोखाधडी, दलाल रुपए लेकर गायब

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम से आ रही है कि कमलागंज की एक महिला को एसपी ऑफिस में एक शिकायती आवेदन सौंपा है इस आवेदन के अनुसार महिला से एक दलाल से 3 लोगों की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी की दी। महिला से पैसे ले गया और अब गायब हो गया। महिला ने परेशान होकर अब पुलिस का सहारा लिया है।


कमलागंज पुल के पास निवास करने वाली मीना राठौर पनि हरीचरण राठौर ने बताया कि वह कमालगंज में दुकान करती है उसकी दुकान पर मनपुरा के रहने वाला गुलशन प्रजापति आता था,उससे मेरी जान पहचान थी,वह बोला की मेरी मेडिकल कॉलेज में जुगाड़ है में नौकरी लगवा दूंगा।

महिला ने बताया कि मेरे रिलेशन में लगने वाले प्रीति चंदेल और इंदर चंदेल की मेडीकल कॉलेज शिवपुरी मे नौकरी लगवाने की बात हुई इसके एवज में 60 हजार रुपए गुलशन प्रजापति ने मांगे और कहा की चपरासी और बाबू के पद पर नौकरी लग जाऐगा। यह पैसे गुलशन को फोन पे के माध्यम से दिए, उसके बाद वह नौकरी के लिए टालता रहा।

इसके बाद वह बोला की तुम हाथ ठेला का कार्ड बनवा लो तुम्हारे किसी परिचित को एम्बुलेंस वाहन चालक के पद पर लगवा दूंगा,ऐसे वह मेरे परिचित सलमान से 20 हजार रुपए ले गया। वही एक और परिचित से 5 हजार रुपए ले गया। अब उसका मोबाइल नंबर नहीं लग रहा है इनमें से किसी की नौकरी नहीं लगी है। अब यह सभी मेरे से पैसा मांग रहे है कह रहे है कि अमने तुम्हारे कहने पर पैसा दिया था। इस शिकायती आवेदन के माध्यम से महिला ने इस दलाल पर मामला दर्ज करने का निवेदन किया है।
G-W2F7VGPV5M