SHIVPURI NEWS- बेटे का अपहरण, मारपीट के बाद मौत, देहात थाने में FIR तक दर्ज नही कीः मामला 2021 का-विकलांग पिता SP के पास

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय मे एक विकलांग पिता अपने बेटे का अपहरण कर उसकी मारपीट कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। पिता का आरोप है कि देहात थाना पुलिस ने इस मामले मे एफआइआर तक दर्ज नही की है। बेटे की पीएम रिर्पोट लेने के लिए 2 साल से चक्कर काट रहा हूं लेकिन मेरी कोई सुनवाई नही हो रही है। आज पुलिस अधीक्षक महोदय से इस मामले में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाने आया हूं।

रिटायर्ड वनकर्मी राजाराम शर्मा ने मीडिया को बताया कि उसका एक मात्र सहारा उसका बेटा मनोज शर्मा 23 जुलाई 2021 को हवाई पट्टी के सामने सुरेन्द्र शर्मा के फार्म हाउस के सामने अपने एक दोस्त के साथ खडा था उसी समय एक कार मनोज के पास रूकी और उस कार में अन्नी शर्मा पुत्र स्वण् बृजमोहन शर्मा निवासी झासी रोड़ फॉरेस्ट रेंज ऑफिस के सामने सहित दो और व्यक्ति बैठे थे।

कार से अन्नी शर्मा नीचे उतरा और मनोज से बोला की गाडी मे बैठ जा थोडी देर में करबला से लोटकर आते है। मेरे बेटे ने अन्नी के साथ जाने से मना किया तो अन्नी ने जो दो अन्य व्यक्ति कार में बैठे हुए थे वह भी मनोज को बुलाने लगे। जब मनोज के दोस्त ने जाने से मना किया तो अन्नी और उसके साथियो ने मारपीट शुरू कर दी,वह भागकर किसी को मदद के लिए बुलाने चला गया तो अन्नी और उसके साथी मनोज को कर में पटक कर ले गए।

मनोज को यह किसी अज्ञात स्थान पर ले गए ओर उसके साथ मारपीट की,शाम को अन्नी और उसके साथी नरेन्द्र शर्मा के गेट पर छोड़कर भाग गए जब अन्नी ने मेरे बेटे को गाड़ी से नीचे उत्तारा तब मेरे बेटे के मुंह और नाक से खून आ रहा था। गाड़ी में पानी की बोतल थी उस पानी से मेरे बेटे का और नाक का खून अन्नी ने साफ किया और जाते समय इतनी बड़ी धमकी दे गए कि अगर तूने यह मारपीट वाली बात अपने घर में अपने मां या बाप को बताई या पुलिस में रिपोर्ट की तो तुझको जान से मार ही देंगे और तेरे बाप को भी हम जान से खत्म कर देंगे।

मनोज ने घर आकर कुछ भी नही बताया लेकिन सुबह चार बजे उसकी तबीयत बिगडी तो उसने अपने दोस्त सत्यप्रकाश अवस्थी को फोन किया वह उसे जिला अस्पताल ले गए सुबह चार बजे उसकी मौत हो गई। मनोज की डेडबॉडी की पीएम हुआ,अस्पताल की चौकी में लिखपढी भी हुई। उसके बाद देहात थाना पुलिस ने आज दिनांक तक कोई कार्रवाही नही है,मै उस सयम थाने के चक्कर लगा लगा कर थक गया। अब में अपने बेटे की पीएम रिर्पोट चाहता हूं,लेकिन वह भी मुझे नही मिल रही है। अपने बेटे की पीएम रिर्पोट लेने की गुहार ओर दोषियो पर मामला दर्ज किया जाए यही आवेदन में पुलिस अधीक्षक महोदय कौ सौंपा है।

इनका कहना है
इस मामले में मर्ग कायम किया था। पीएम रिपोर्ट में जहर निकला है
सावित्री लकडा एसआई थाना देहात
G-W2F7VGPV5M