SHIVPURI NEWS- हनुमान मंदिर के पुजारी पेचकस बाबा की हत्या, मंदिर से 100 मीटर दूर मिली लाश

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में आने वाले पंचायत भडौता के गावं काजीखेडी में स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी की लाश मंदिर के 100 मीटर की दूरी पर मिली है। बताया जा रहा है कि पुजारी की हत्या की है,लाश के पास खून से सना सब्ब्ल मिला है,लाश के गले पर किसी धारदार हथियार के निशान भी है। कोलारस पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भडौता पंचायत का काजीखेडी गांव में स्थित हनुमान मंदिर की पूजा रामनारायण शर्मा पुत्र हरिशंकर शर्मा उम्र 73 रिटायर्ड कर्मचारी पीएचई पिछले चार से कर रहा था। मृतक को पेचकस बाबा के नाम से भी जाना जाता था बताया जा रहा है कि रामनारायण 5 दिन से अपने घर हवाई पट्टी शिवपुरी गया हुआ था कल ही दोपहर में वह अपनी गाड़ी ऑल्टो से वापस लोटा था।

जानकारी मिल रही है रामनारायण की लाश मंदिर के पास कुछ ही दूरी खेत में मिली है। शाम को 7 बजे कोई ग्रामीण खेत पर गया था उसने पेचकस बाबा की लाश देखी और सरपंच को इस मामले की सूचना दी,मौके पर पहुची कोलारस पुलिस ने जांच की तो लाश के पास ही खून से सना हुआ एक सबल मिला है। पुजारी के गले में किसी धारदार हथियार का निशान था। यह हत्या क्यों और किसने की है इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस ने लाश का पीएम कराकर परिजनों को मृतक की डेड बॉडी सौंप दी है।
G-W2F7VGPV5M