SHIVPURI NEWS- मुडखेड़ा टोल प्लाजा पर कार का टायर फटा, 4 गुलाट खा गईः विवाहिता की मौत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी सुभाषपुरा थाना क्षेत्र की सीमा मे आने वाले फोरलेन मुडखेडा टोल प्लाजा पर एक कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में एक विवाहिता की मौत होने की खबर मिल रही है। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुभाषपुरा थाना पुलिस ने महिला शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

टायर फटने से हुआ हादसा

भिंड जिले थाना नयागांव ग्राम नयागांव के रहने वाले मनोज पुत्र माता प्रसाद धोबी उम्र 40 साल ने बताया कि कल 9 अप्रैल की रात में बीरेन्द्र, सत्यम, नीतू सुमन हम सभी लोग बृजेन्द्र की कार में सवार होकर ग्वालियर से अहमदाबाद की और निकले थे हम सभी अहमदाबाद में रहकर काम करते हैं। कार को बृजेन्द्र दिवाकर चला रहा था।

रात करीब 1230 बजे हमारी कार मुड़ खेड़ा टोल से पहले एनपी शर्मा के होटल के पास फोरलेन हाईवे से होकर गुजर रही थी। इसी दौरान कार का अगला टायर फट गया जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और कार रोड के किनारे लगी रेलिंग मे टकराते हुए रोड की दूसरी तरफ खेत में फिक गयी।

इस घटना में पति पत्नी सुखराम निवासी भबेडी जिला भिंड की मौके पर ही मौत हो गयी व वीरेन्द्र ए सत्यम को गंभीर चोटें आई, जिन्हें नेशनल हाईवे की एंबुलेंस की मदद से ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया साथ मुझे और सुमन व चालक बृजेन्द्र को मामूली चोटें आईं। सुभाषपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M