SHIVPURI NEWS- वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए बाइक चोर, 3 लाख रुपए की 5 बाइक बरामद

NEWS ROOM
खनियांधाना।
शिवपुरी पुलिस के द्वारा बाइकों की चेकिंग अभियान चल रहा है। इस अभियान में खनियाधाना पुलिस को 2 बाइक चोर पकडने में सफलता प्राप्त की है। खनियांधाना पुलिस द्धारा थाने के सामने वाहन चैकिंग के दौरान एक चोरी की बाइक को आरोपी सहित पकड़ा पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महेश लोधी निवासी गुड़र राजापुर से खरीद कर बेचने का काम करता हूँ साथ ही और मोटरसाईकिल मेरे पास रखी हुई है।

पुलिस ने बताए हुए स्थान से अन्य मोटरसाईकिल उठवाकर थाने में रखवा दी गई और टीम बनाकर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है पकड़े गए आरोपी विक्रमसिंह परिहार पुत्र हरप्रसाद परिहार निवासी वार्ड क्रमांक 2 मस्जिद के सामने खनियांधाना के कब्जे 2 मोटरसाईकिल व नीलम सिंह निवासी बार्ड क्रमांक 1 थाने के पीछे खनियांधाना ने भी अपने पास चोरी की मोटरसाईकिल रखा होना बताया था।

उक्त सूचना पर से आरोपी नीलम परिहार के घर के बगल में बने बगीचे से 3 मोटरसाईकिल को बरामद किया है पाँचों मोटरसाईकिलों की कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है आरोपियों के द्धारा उक्त मोटरसाईकिल आरोपी महेश लोधी निवासी राजापुर गूड़र से खरीदना बताया है।

उक्त मोटरसाइकिल अशोकनगर, कोलारस, इंदौर,उत्तर प्रदेश से चोरी करना बताया आरोपियों से अन्य आरोपियों के सम्बंध में पूछताछ भी की जा रही है आरोपी गणों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
G-W2F7VGPV5M