SHIVPURI NEWS- तमन्ना होटल पर मरा मिला पेंटर वसीम, लाश के पास मिली 3 प्लेट बिरयानी और गिलास, परिजन बोले फोन पर गया था

NEWS ROOM
शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना सीमा मे फोरलेन पर स्थित तमन्ना होटल के पास एक अज्ञात लाश मिली है। लाश की पहचान हो चुकी है,युवक कमालगंज घोसीपुरा का रहने वाला था और मंगलवार की दोपहर से गायब था। आज सुबह परिजन युवक की तलाश कर रहे थे,जब वह नही मिला तो फिजिकल चौकी पर पहुंचे और युवक की गुमशुदगी की विषय में बताया तो पुलिस ने सुरवाया मिली लाश के फोटो दिखाए तो युवक की पहचान हो गई।

मृतक वसीम खान पुत्र मुनव्वर खान उम्र 32 साल निवासी कमालगंज घोसीपुरा के चाचा के लडके आदिल खान ने बताया कि वसीम मंगलवार की दोपहर से ही दारू पी रहा था,दिन में किसी का कॉल आया तो अकेले ही ऑटो में बैठकर चला गया,इसके बाद देर रात तक लौटकर नहीं आया। सुबह हमने वसीम की तलाश शुरू की,इसको करबला सहित कई जगहों पर देखा तो वह नहीं मिला। हम फिजिकल थाने वसीम की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे तो फिजिकल पुलिस ने सुरवाया पर मिली लाश के फोटो दिखाए तो यह लाश वसीम की ही थी।

आदिल खान का कहना था कि वसीम की लाश के पास 3 प्लेट बिरयानी और 3 खाली गिलास मिले है। परिजनों का कहना था कि वसीम के साथ और लोग भी है जिन्होने उसका दारू पिलाई है और खाना खाया है वही लोग इसकी हत्या कर लाश को सड़क पर फेंक गए है जिससे यह एक्सीडेंट लगे। वसीम के शरीर पर चोट के भी निशान है। मृतक वसीम पेंटर था वह मकान की पुताई के ठेके लेने का काम करता था।

वसीम के परिजनों ने मांग की है कि उस रूट के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जाए और साथ ही वसीम की मोबाइल की कॉल डिटेल निकालकर तहकीकात की जाए तो निश्चित ही वसीम के हत्यारों का पता लग जाएगा। देहात थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही वसीम की मौत का असर कारण पता लग सकेगा।
G-W2F7VGPV5M