SHIVPURI NEWS- शिवपुरी में 24 घंटे से रुक-रुककर हुई बारिश, गर्मी के मौसम हुआ सर्दी का अहसास

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में मौसम की बेईमानी जारी है। कुछ दिनों से गर्मी के मौसम में सर्दी का एहसास हो रहा है। बादल छाए हैं। इस बीच शहर में शनिवार से प्रारंभ हुअई हल्की बूंदाबांदी आज रविवार को भी दिन भर होती रही बूंदाबांदी के साथ दिन भर बादल छाए रहे। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के लिए यलो अलर्ट जारी करते हुए धूल उड़ाने वाली हवा के साथ हल्की बारिश और बज्रपात की संभावना जताई है।

बता दें कि पिछले 24 घंटों में शिवपुरी जिले के नरवर में 15 मिमी, करैरा में 6.5 मिमी,पोहरी में 1.4 मिमी और बैराड़ में 1 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई है। मौसम विभाग ने बारिश का मौसम रहने की आशंका जाहिर की है। बिगड़े मौसम के चलते गर्मी के सीजन में जूस सहित गन्ने की चरखी की दुकान लगाने वाले दुकानदारों के चेहरों पर चिंता की लकीरें देखी जा सकती हैं। दुकानदारों का कहना है कि अप्रैल माह गुजर चुका है लेकिन जिस उम्मीद से इस बार दुकानों को खोला था बिगड़े मौसम की बजह से मायूसी ही हाथ लगी है।

इसके साथ ही कूलर व ऐसी से जुड़े से व्यापार पर भी असर पड़ा है। इसकी मुख्य वजह बिगड़ा मौसम ही है। जिले में अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस से अधिक नहीं जा पा रहा है।
G-W2F7VGPV5M