पोहरी किसान मोर्चा अध्यक्ष यादव पर मामला दर्ज, चुनावी रंजिश को लेकर हुआ था विवाद- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
खबर पोहरी की राजनीति से जुड़ी है कि पोहरी के किसान मोर्चा पोहरी के मंडल अध्यक्ष सहित साथियों पर पोहरी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। किसान मोर्चा अध्यक्ष पर अपने ही गांव में रहने वाले ग्रामीणों को घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप है। मंडल अध्यक्ष पर मामला दर्ज होने के कई मायने निकाले जा रहे है।

जानकारी के अनुसार पोहरी थाना सीमा में आने वाले ग्राम जामखो में निवास करने वाले ने पोहरी पुलिस को बताया कि 1 मार्च की रात्रि लगभग 10 बजे मेरे घर के बाहर खड़े होकर भाजपा से किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राजेंद्र यादव, राम लखन यादव,कमल यादव पुरानी रंजिश को लेकर गालिया दे रहे थे,फरियादी ने घर का दरवाजा खोला और बहार आकर पूछा कि तुम लोग गालियां क्यों दे रहे हो। यह सभी लोग मेरे घर में जबरन घुस गए और राम लखन ने लाठियों से मारना शुरू कर दिया,जो मेरे कंधे और पैरों मे लगी,जिससे मुझे अंदरूनी चोटें आई है।

इस घटना को देख मुझे बचाने मेरा लड़का वरुण आया तो राजेन्द्र, कमल ने जमीन पर पटक दिया और लात घूसो से मारपीट की बाद मे अरविन्द यादव, मलखान यादव भी आ गये उन्हें भी गंदी गंदी गालियां देकर मेरे लडके वरुण की लात घूसो से मारपीट की जिससे मेरे लड़के को कमर में मूदी चोट आई मौके पर सुरेश यादव राहुल यादव व परिवार के अन्य लोग थे जिन्होने घटना देखी व बीच बचाव किया जाते समय सभी लोग बोल रहे थे आज तो बच गये आगे जान से खत्म कर देने की धमकी देकर चले गए।

बताया जा रहा है कि भाजपा किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह यादव ने नगर निकाय का वार्ड क्रमांक 1 से चुनाव लडा था,जिसमें उन्हें हार का सामना करना पडा था। इस चुनावी रंजिश को लेकर यह झगड़ा हुआ है।
G-W2F7VGPV5M