KOLARAS MLA के कार्यक्रम में हंगामा, एक मंडल महामंत्री को कुर्सी तक नहीं और दूसरे का फोटो बैनर पर

Bhopal Samachar
शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में इन दिनों जबरदस्त हंगामा में चल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी की ओर से 5 से अधिक नेताओं ने दावा किया है कि उन्हें कमलनाथ ने इशारा कर दिया है तो भारतीय जनता पार्टी में सिंधिया गुट, रघुवंशी गुट और मूल भाजपा गुट के बीच खोला संघर्ष चल रहा है। एक वीडियो प्राप्त हुआ है जिसमें विधायक एक कार्यक्रम में एक मंडल महामंत्री को बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं दी गई जबकि दूसरे मंडल महामंत्री का फोटो बैकड्राप पर था। 

यह कार्यक्रम रन्नौद नगर में आयोजित किया गया था। भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी ने रन्नौद नगर के केवल प्रबुद्ध जनों को भोजन पर आमंत्रित किया था। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री श्री महेश खटीक भी पहुंच गए। उन्होंने बताया कि, इस कार्यक्रम के लिए उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है। वह मंडल महामंत्री हैं लेकिन उनका नाम और फोटो किसी भी बैनर पोस्टर पर नहीं है। विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी ने उन्हें समझाया कि पार्टी का प्रोटोकॉल है महामंत्री का फोटो बैकड्राप पर नहीं होता। श्री खटीक ने प्रति प्रश्न किया कि यदि नहीं होता तो श्री उमेश शर्मा का फोटो बैकड्राप पर क्यों है। 

विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी इस प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए। इस बीच माइक का कनेक्शन कट कर दिया गया। हालांकि हंगामा चलता रहा। वीडियो का पब्लिक की तरफ से एक आवाज सुनाई दी, एक मंडल महामंत्री को कुर्सी तक नहीं दी गई और दूसरे का फोटो लगाया गया है। 
G-W2F7VGPV5M