Karera News- बुझ गया घर का इकलौता चिराग इलाज के दौरान 20 वर्षीय रवि की मौत-चार बहनों में अकेला था

NEWS ROOM
करैरा।
शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में घसारही गांव में निवास करने वाले युवक की मौत इलाज के दौरान होने की खबर मिल रही है। युवक को चार रोज पूर्व फोरलेन पर एक्सीडेंट हुआ था। युवक अपनी मां का इकलौता सहारा था,युवक के पिता की मौत भी दुर्घटना में कुछ साल पूर्व हो चुकी है।

जिले के अमोला थाना की सीमा में आने वाले घसारही गांव मे रहने वाला युवक रवि वैश्य उम्र 20 साल जो अपनी दिव्यांग का मा अकेला सहारा था। युवक के पिता की मौत भी एक दुर्घटना में हुई थी। बीते 23 अप्रैल के दिन रवि अपने मामा के यहां रामपुरा अमोला क्रेशर पर जा रहा था। तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने रवि की बाइक को उड़ा दिया। जिससे रवि गंभीर रूप से घायल हो गया।

रवि को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां मां अपने बेटे के सही होने के लिए दुआएं मांग रही थी परंतु दुआ काम नहीं कर सकी और रवि ने आज दम तोड दिया। बताया जा रहा है कि रवि की चार बहने है सभी की शादी हो चुकी है।

बताया गया है कि रवि अपने पिता की मौत के बाद से पूरे परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधो पर उठाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। बताया गया है कि पहले रवि पहले एक होटल में काम करता था, इसके बाद वो महाराष्ट्र और गुजरात भी काम करने गया। वहां से आने के बाद वो एक ट्रक पर हेल्पर का काम करके परिवार का खर्चा चला रहा था।
G-W2F7VGPV5M