ड्रिप चढ़ते ही महिला शिक्षक बेहोश, डॉ एएस खान-थाने के पास मौत की दुकान- Shivpuri News

Bhopal Samachar
प्रदीप मोंटू तोमर @ शिवपुरी। खबर शिवपुरी के जिला अस्पताल से मिल रही है कि शिक्षक संध्या भोज को बेहोशी हालत में जिले सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि आज शाम से संध्या का इलाज फिजिकल पर डॉ एएस खान की क्लीनिक पर किया जा रहा था,अचानक से इलाज के दौरान हालत बिगड़ने लगे। डॉ खान ने इलाज की मना करते हुए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। पाठकों को बता दे डॉ एएस खान के पास एमबीबीएस की डिग्री नही है वह मरीजों का इलाज करने की पात्रता नही रखते है।

जानकारी के अनुसार मोहनी सागर कॉलोनी में निवास करने वाली संध्या भोज उम्र 48 साल न्यू ब्लॉक में स्थित सदर बाजार स्कूल में शिक्षक के रूप में पदस्थ है। शिक्षक के बेटे ने बताया कि मम्मी की तबीयत सुबह से ही खराब थी और वह ऐसी ही स्थिति में स्कूल गई। दोपहर के समय स्कूल से वापस आई तो और कमजोरी होने लगी।

इसके बाद लूज मॉशन भी शुरू हो गए। बेटे ने बताया कि फिजीकल पर स्थित डॉ एएस खान की क्लिीनिक पर इलाज कराने ले गए। जहां डॉ खान ने चैकअप करते हुए ड्रिप चढाना शुरू कर दी। ड्रीप के कुछ ही समय हुआ होगा उसके बाद शिक्षक भोज बेहोश हो गई,टोटल ब्लैक आउट दिखने लगी।

परिजन उनकी हालत देखकर घबरा गए। डॉक्टर से बोला तो वह भी भयभीत हो गए और कहा कि जल्दी से जिला अस्पताल लेकर जाओ। परिजन संध्या भोज को जिला अस्पताल लेकर जहां उनका इलाज जारी है। शिक्षक संध्या भोज की फिलहाल हालत स्थिर है।

इस मामले में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि डॉ एएस खान पर इससे पूर्व भी कार्यवाही जद में आ चुके है,लेकिन उनका क्लीनिक विभाग बंद नही कर सकता है। डॉ खान पर एमबीबीएस की डिग्री नही है वह नियमानुसार मरीज का इलाज नही कर सकते है।
G-W2F7VGPV5M