Shivpuri News- 10वीं क्लास की स्टूडेंट का शासकीय स्कूल में बलात्कार, फ्रेंड करता रहा चौकीदारी

NEWS ROOM
शिवुपरी।
खबर शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग में आने वाले सुभाषपुरा थाना सीमा में आने वाले सेवढा गांव से मिल रही है कि सेवढा गांव के शासकीय स्कूल में एक 10 वीं क्लास की स्टूडेंट का बलात्कार किया गया है। बताया जा रहा है आरोपी युवक उसे उसके घर से बाइक पर बिठाकर अपहरण कर लाए थे और बलात्कार करने के बाद उसे वापस घर छोड आए। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पोहरी विधानसभा के सेवढ़ा गांव में निवास करने वाली 16 साल की नाबालिग स्टूडेंट बीती रात्रि अपने घर पर सो रही थी। तभी रात में सेवडा गांव के पास का गांव पाडर खेडा थाना सीमा गोपालपुर में रहने वाले सचिन धाकड और धर्मेंद्र धाकड़ बाइक से आए और किशोरी को बहला फुसला कर अपने साथ ले गए।

बताया जा रहा है कि दोनो युवक नाबालिग स्टूडेंट को रात में वीरान पडे सेवडा गांव के शासकीय स्कूल में ले गए जहां सचिन ने स्टूडेंट के साथ बलात्कार किया। स्टूडेंट ने बताया कि सचिन उसका बलात्कार कर रहा था और उसके दोस्त धमेन्द्र धाकड बाहर खड़ा होकर चौकीदारी कर रहा था।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक पीड़िता को वापस अपने घर छोड़ आए। स्टूडेंट ने परिजनों को पूरी घटना बताई। परिजन तत्काल किशोरी को लेेकर थाने पहुचे। जहां पुलिस ने किशोरी के बयाना के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण,बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।
G-W2F7VGPV5M