जिले में 2 स्थानों पर बाइक आपस में टकराई, एक जगह ब्रेक चिपकने से फिसली बाइक, 6 घायल- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शहर के जिला चिकित्सालय से आ रही हैं जहां बीते रोज से अस्पताल में एक्सीडेंट के 3 मामले आए हैं जिनमें में एक केस में ससुराल से अपने घर वापस आ रहे पति पत्नी सामने से आ रही बाइक को बचाने के फेर में पत्थर से गाड़ी स्लिप हो गई, जिसके कारण पत्नी सड़क पर जा गिरी, डायल 100 की मदद से जिला अस्पताल लेकर आए।

वही दूसरा मामला पति-पत्नी और बच्ची शिवपुरी से सिलानगर जा रहे थे, जहां तेज रफ्तार में आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। जिसमें तीनों घायल हो गये, तीसरा मामला कोलारस के भुगवारा बाइक के ब्रेक चिपकने से हादसा हो गया वहीं बाइक पर सवार तीन लोग घायल हैं इन सभी का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है।

पहला एक्सीडेंट—
जानकारी के अनुसार विनोद सेन ने बताया कि अपने ससुराल बम्हेरा से वापस अपने घर जो दिनारा के पास अंबारी जा रहे थे तभी रास्ते में सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में रास्ते में पड़े पत्थर से बाइक टक्कर फिसल गई और बाइक पर बैठी पत्नी अनिता जैन गिर गयी जिसको सिर में गंभीर चोट आई है जहां मौके पर डायल 100 पहुंची और जिला अस्पताल लेकर आई।

दूसरा एक्सीडेंट—
जानकारी के अनुसार बता दें कि पूजा सोनी ने बताया कि छोटा लुहारपुरा से अपने मायके सिलानगर थाना करैरा करीब 4 बजे जा रहे थे। तभी सामने से आ रही बाइक ने सुरवाया गढ़ी के पास से टक्कर मार दी। जिससे हादसे में माता-पिता सहित 4 साल की बच्चे के यहां भी गंभीर चोट आई है और सुरव पुलिस द्वारा घायलों को जिला अस्पताल लाकर उनको कराया गया जहां उनका उपचार जारी है उक्त घटना में राकेश सोनी उम्र 50 वर्ष, उषा सोनी उम्र 45 वर्ष, कृष्णा सोनी उम्र 4 वर्ष, को चोट आई है। और आपको बता दें कि जिस बाइक से यह घटना घटी है. उसको राजकुमार आदिवासी चला रहा था जो की निवासी खुठेला का निवासी है। वह शिवपुरी से खुठेला वापस अपने घर जा रहा था। जिसने यह टक्कर मार दी भी इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

तीसरा एक्सीडेंट—
जानकारी के अनुसार शत्रुघन जाटव पिता बादाम जाटव उम्र 17 वर्ष निवासी ग्राम राई अपने साथी संदीप जाटव, मनीष जाटव के साथ कोलारस घर का सामान लेने आए हुए थे तभी कोलारस से सामान लेकर राई वापस जा रहे थे, सभी ग्राम भुगवारा के पास सामने से आ रही मोटरसाइकिल को बचाने के फेर में गाड़ी के ब्रेक चिपक गए जिससे बाइक अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई आपको बता दें कि घटना 3 मार्च की शाम के 5 से 6 के बीच की है, वहीं शत्रुघ्न जाटव के कान में गंभीर चोट आई हैं इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
G-W2F7VGPV5M