Pichhore News- कुंए में मिली विवाहिता की लाश, मायके बोले ट्रेक्टर की किस्त जमा करने का बना रहे थे दबाव

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग की खोड चौकी सीमा से मिल रही है कि चौकी सीमा में आने वाले गांव में निवासरस एक विवाहिता की लाश कुंए मे मिली है। विवाहिता के मायके पक्ष ने ससुरालियो पर प्रताडना के आरोप लगाए है वही ससुराल पक्ष का कहना है कि कुएं पर पानी भरने आई थी इसी दौरान हादसे का शिकार हो गई।

जानकारी के अनुसार खोड़ चौकी क्षेत्र के आसपुर ददरुआ की रहने वाली एक विवाहिता का शव शुक्रवार को गांव के कुएं में मिला था। विवाहिता के पिता अपरवल जाटव ने इसकी सूचना दी थी। पुलिस के पहुंचने से पहले शव को कुएं से ससुरालियों ने निकाल लिया था।

महिला के पति सोनू जाटव ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पानी भरने के लिए कुएं पर गई थी। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गई। मायके वालों ने ससुरालियों पर आरोप लगाया है कि ससुरालियों द्वारा दहेज की मांग की जा रही थी। जब दहेज नहीं दिया तो बेटी को कुएं में फेंक पर मौत के घाट उतार दिया।

ट्रैक्टर की किस्त जमा करने का बना रहे थे दवाब

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले बेटी ने भैंस-बकरी बेचकर मिले पैसों से जेवरात बनवा लिए थे। वह जेवरात उन्हें दे दे या फिर बेटी मायके से पैसे लाकर दे। जिससे ट्रैक्टर की किस्त भरी जा सके। जब बेटी ने मायके से पैसे लाने से मना कर दिया तो ससुराल वाले मारपीट करने लगे। लगातार बेटी से पैसों की मांग की जा रही थी। जब नहीं दिए तो बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

मामले की जांच की जा रही है: चौकी प्रभारी

खोड़ चौकी प्रभारी अंशुल गुप्ता का कहना है कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर मर्ग कायम कर लिया है। इसकी जांच तहसीलदार द्वारा भी की जा रही है
G-W2F7VGPV5M