Kolaras News- बोलेरो से आए हथियारबंद बदमाश और ट्रैक्टर चालको की मारपीट करते हुए ट्रैक्टर लूट ले गए

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना सीमा में आने वाले पाडौदा गांव से मिल रही है कि पाडौदा गांव में बीती रात बोलेरो से आए हथियारबंद बदमाशो ने टेक्टर चालको की मारपीट करते हुए उनके ट्रैक्टर लूट ले गए। तेंदुआ थाना पुलिस ने टेक्टर मालिक की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार राजेश धाकड़ निवासी ग्राम खरई द्वारा नर्सरी के पेड़ों में पानी डालने का काम किया जाता था इसके लिए राजेश ने एक ट्रैक्टर अपना और एक ट्रैक्टर खेरोना गांव के रहने वाले मोखम रावत का 600 रुपए रोज से किराए पर लिया था। दोनों ट्रैक्टर राजेश धाकड़ के ड्राइवर के गांव पाड़ौदा में ड्राइवर के घर के बाहर खड़े हुए थे।

रात 12 बजे अज्ञात चोरों द्वारा दोनों ट्रैक्टरों को ड्राइवर सहित उसके परिजनों के साथ मारपीट करते हुए छिना कर ले गए। ट्रैक्टर मालिक मौखम रावत के अनुसार ट्रैक्टरों को चुराने बोलेरो में सवार होकर हथियारबंद बदमाश आए हुए थे जिनके द्वारा आदिवासियों के साथ मारपीट भी की गई है। रात में ही ट्रैक्टर छिनाकर ले जाने की शिकायत तेंदुआ थाने में दर्ज करा दी गई थी। तेंदुआ थाना प्रभारी मनीष जादौन का कहना है कि ट्रैक्टरों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M