JCB ड्राइवर को गहरी नींद में मिली मौत, सड़क किनारे सो रहा था ट्रैक्टर रौंद गया- Karera News

NEWS ROOM
करैरा।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले बनगवां गांव से मिल रही है कि बुधवार गुरुवार की आधी रात को जेसीबी ड्राइवर और एक युवक सड़क किनारे सो रहे थे। रात में अचानक टेक्टर सोते हुए डायवर और युवक को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि जेसीबी ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई वही घायल युवक को करैरा अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बनगवां स्कूल के पास खेतों को सपाट करवाने का काम जेसीबी से कराया जा रहा था। बीते रात जेसीबी का ड्राइवर राहुल कुशवाह पुत्र उत्तम कुशवाह उम्र 19 वर्ष काम को खत्म करके जेसीबी के किनारे जमीन पर भाई अतर सिंह उम्र 13 वर्ष के साथ सोया हुआ था।

रात करीब 11-12 बजे के बीच एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने जमीन पर सोए हुए दोनों भाइयों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना में जेसीबी ड्राइवर राहुल कुशवाह की मौत हुई है।

साथ ही राहुल के बुआ का लड़का आनंद गंभीर रूप से घायल हुआ। आनंद का उपचार करेरा के स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। करैरा थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M