Karera News- परीक्षा देने जा रहे स्टूडेंट्स की बाइक भिड़ी, पुलिसकर्मी सहित स्टूडेंट घायल

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र के फूला माता मंदिर के सामने दो बाइकों की आमने-सामने की भिडंत में 10वीं कक्षा के दो छात्र साबिर खान और प्रशांत अहिरवार सहित दिनारा थाने में पदस्थ एक आरक्षक अरविंद माझी और सैनिक शालिग्राम घायल हो गए। 

जाता है कि छात्र बाइक से स्वास्थ्य केन्द्र के पास स्थित परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा देने जा रहे थे, तभी थाने में पदस्थ आरक्षक अरविंद माझी की बाइक हाईवे के कट से अचानक सामने आ गई और दोनों बाइक आमने-सामने भिड़ गईं। जिससे यह हादसा घटित हो गया। घटना के बाद चारों घायलों को झांसी ले जाया गया। इस घटना के बाद दोनों छात्र परीक्षा देने से वंचित रह गए। दिनारा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी का कहना है कि मेडिकल परीक्षण के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार दबरा गांव के रहने वाले 10वीं के छात्र साबिर खान और प्रशांत अहिरवार परीक्षा देने के लिए घर से निकले थे। तभी दिनारा से करीब 1 किमी दूर आवास मोड़ पर उनकी बाइक पहुंची, उसी समय दिनारा थाने में पदस्थ आरक्षक अरविंद माझी की बाइक हाईवे के कट पर आ गई। जिस पर सैनिक शालिग्राम भी बैठा हुआ था।

जैसे ही उन्होंने डिवाइडर के कट से बाइक को हाईवे की दूसरी ओर ले जाने का प्रयास किया। वैसे ही छात्र और पुलिसकर्मी की बाइकों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई और बाइकों पर सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक छात्र के सिर में गंभीर चोट आई है। जबकि एक पुलिसकर्मी के पैर में फ्रैक्चर हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर दिनारा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी अपने निजी वाहन से मौके पर पहुंचे और घायलों को लेकर झांसी रवाना हो गए। जहां उनका इलाज वह अपनी देखरेख में करा रहे हैं।
G-W2F7VGPV5M